विराट कोहली की लेटेस्ट फोटो वायरल, जब साउथ की एक्ट्रेस से हुई मुलाकात, फैंस बोले- रियल ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम

Virat Kohli Latest Photo Viral: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का लेटेस्ट फोटो वायरल हो रहा है, जो कि तमिल एक्ट्रेस राधिका सारथकुमार ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

Virat Kohli Latest Photo Viral: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट ग्राउंड पर ही स्पॉट होते हुए नजर आते हैं. जबकि वह पैपराजी की नजरों से दूर फैमिली के साथ लंदन में समय बिताते हुए अक्सर स्पॉट होते हैं. लेकिन अब साउथ की एक्ट्रेस राधिका सारथकुमार ने क्रिकेटर की एक लेटेस्ट फोटो शेयर करके फैंस को खुश कर लिया है. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि वह रियल गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम है. इसके चलते सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. 

एक्ट्रेस राधिका सारथकुमार की मुलाकात लंदन से चेन्नई जा रही फ्लाइट में क्रिकेटर विराट कोहली से हुई. इसकी एक याद सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने एक सेल्फी शेयर की, जिसे विराट कोहली ने खींचा था. इस मुलाकात को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, विराट कोहली वो आदमी हैं, जिन्होंने करोड़ों दिलों को जीता है और अपनी गेम के लिए कमिटमेंट के जरिए हमें गर्व महसूस करवाया है. उनके साथ ट्रेवल करके धन्य हूं. शुक्रिया सेल्फी के लिए. 

इस फोटो को शेयर करते ही फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. जहां कमेंट में हार्ट इमोजी की भरमार है तो वहीं फैंस ने इसे मिलियन डॉलर सेल्फी कहा है. इसके अलावा फैंस ने विराट कोहली को रियल गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम कहा है. इसके चलते यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि विराट कोहली अपकमिंग टेस्ट मैच के लिए चेन्नई में भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ने के लिए जा रहे थे, जो तीन वर्षों में शहर में उनका पहला टेस्ट मैच था. वहीं इससे पहले वह लंदन में वाइफ अनुष्का शर्मा,  बेटी वामिका कोहली और बेटे अकाय कोहली के साथ वक्त बिताते हुए नजर आए थे. 

Featured Video Of The Day
Navdeep Singh NDTV Yuva Conclave: नवदीप सिंह ने वायरल सेलिब्रेशन को लेकर किया खुलासा | NDTV India