VIDEO: विराट और अर्शदीप ने विश्व कप जीतने के बाद दलेर मेहंदी के गाने पर झूमकर किया डांस, लोग बोले- चक दे फट्टे 

मैच जीतने के बाद जहां पूरा देश झूमने लगा, वहीं विराट और बाकी प्लेयर्स भी अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाए. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप विराट कोहली को अर्शदीप के साथ दलेर मेहंदी के गाने पर ग्राउंड पर ही डांस करते हुए देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विश्व कप जीतने के बाद विराट कोहली ने जमकर किया डांस
नई दिल्ली:

कल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल था और भारत ने दूसरी बार इतिहास रच दिया. जी हां, भारत दूसरी बार टी20 विश्व कप विजेता बना गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने विराट कोहली की 76 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 176 रन बनाए. भारत ने 34 के स्कोर पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव के विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया की अक्षर पटेल और विराट कोहली की जोड़ी ने शानदार वापसी करवाई. मैच जीतने के बाद जहां पूरा देश झूमने लगा, वहीं विराट और बाकी प्लेयर्स भी अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाए. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप विराट कोहली को अर्शदीप के साथ दलेर मेहंदी के गाने पर ग्राउंड पर ही डांस करते हुए देख सकते हैं. दोनों मस्ती में जहां देसी स्टाइल में डांस कर रहे हैं, वहीं बाकी टीम के लोग दोनों को चीयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, जिस पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. जीत के बाद दोनों का शानदार डांस देखने लायक है. 

Advertisement

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'चक दे फट्टे दिल जीत लिया'. तो एक एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'यही तो दिन बाद में याद आएंगे'. तो एक अन्य ने लिखा, 'बस यही जज्बा चाहिए'. तो दलेर मेहंदी ने खुद इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'क्या जीत है टीम इंडिया. प्राउड प्राउड प्राउड. बधाई चैंप्स'. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rajasthan के कृषि मंत्री Kirodi Lal Meena ने दिया सभी पदों से इस्तीफा