ओशो के आश्रम में ऐसा जीवन जीते थे विनोद खन्ना, नहीं देखी होंगी ये अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना ने संन्यास लेकर ओशो के आश्रम में कुछ समय गुजारा था. क्या आपने उनकी यह तस्वीरें देखी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहलाते थे. विनोद खन्ना ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे. एक समय ऐसा भी आया जब करियर के पीक पर उन्होंने अपना स्टारडम त्याग ओशो की शरण में जाने का फैसला कर लिया. हालांकि कुछ साल बाद उन्होंने फिल्मों में कमबैक भी किया, लेकिन इस बार उन्हें पहले जैसी सफलता हासिल नहीं हुई. एक इंस्टाग्राम हैंडल से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जब वे ओशो के आश्रम में अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे. इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो मौजूद हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि विनोद खन्ना ओशो के आश्रम में किस तरह की जिंदगी गुजार कर आए थे. 

इंस्टाग्राम पर विनोद खन्ना की कुल चार तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें उन्हें आश्रम में बाकी लोगों के साथ देखा जा सकता है. पहली तस्वीर में जहां खुद ओशो उन्हें आशीर्वाद देते दिख रहे हैं, वही दूसरी तस्वीर में वे एक कमरे में कुछ लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. तीसरी फोटो में विनोद खन्ना को ध्यान लगाते हुए देखा जा सकता है, जबकि चौथी तस्वीर में वे आश्रम के अन्य लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं.

अपना सक्सेसफुल करियर और घर परिवार छोड़ना इतना आसान नहीं था, लेकिन विनोद खन्ना ने अचानक संन्यास लेने का फैसला कर सभी को हैरान कर दिया था. विनोद खन्ना का साल 2017 में निधन हो गया था. उनकी पहली शादी कविता खन्ना से और दूसरी शादी गीतांजलि खन्ना से हुई थी. उनके अक्षय खन्ना, राहुल खन्ना, श्रद्धा खन्ना और साक्षी खन्ना नाम के बच्चे हैं. अक्षय और राहुल बॉलीवुड अभिनेता हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti