बड़ी ही प्यारी पंजाबी बोलते थे विनोद खन्ना, पुराना वीडियो वायरल हुआ तो ताजा हो गई फैन्स की यादें

विनोद खन्ना हाइट और पर्सनैलिटी में अच्छे अच्छों को टक्कर देते थे और जब प्यार से बोलते थे तो लड़कियां क्या लड़के भी उनके फैन हो जाते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विनोद खन्ना बॉलीवुड के उन चुनिंदा सितारों में से हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन जैसे स्टार के समकक्ष काम किया और सिर्फ अपनी पहचान ही नहीं बनाई बल्कि स्टार स्टेटस को भी जिया है. विनोद खन्ना एक्टिंग और एग्रेशन दोनों मामलों में अमिताभ बच्चन को टक्कर देते थे. हाइट और पर्सनैलिटी में भी वो अमिताभ बच्चन से कहीं कम नहीं थे. इसके अलावा वो लुक्स में भी अक्सर अमिताभ बच्चन पर भारी पड़ते थे. उनकी एक खास बात ये भी थी कि जब वो अपनी भाषा यानी पंजाबी में बोलते थे तो लोग दिल हाल जाते थे. इसका सबूत है वो वीडियो जो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में चंद सेकंड के लिए ही सही लेकिन विनोद खन्ना बहुत प्यार से पंजाबी भाषा बोलते सुने जा सकते हैं.

विनोद खन्ना की पंजाबी

विनोद खन्ना लिजेंड स्टार और ओल्ड बॉलीवुड एक्टर्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने विनोद खन्ना का ये पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विनोद खन्ना किसी रेडियो स्टेशन में इंटरव्यू देते हुए दिख रहे हैं. इस इंटरव्यू में विनोद खन्ना से इंटरव्यूअर कहती हैं कि यहां के लोग भी बहुत हरे भरे हैं और बहुत प्यार करने वाले हैं. जिसके जवाब में उन्होंने कहा यकीनन. इसके बाद इंटरव्यूअरर कहती हैं कि चूंकि आप पंजाबी हैं तो आपको और ज्यादा ही प्यार करेंगे. जिसके जवाब में विनोद खन्ना पंजाबी में कहते हैं, हां जी मैं सुणया बहुत पंजाबी हैं इत्तथे. सारे ही पंजाबी हैं.

Advertisement

पंजाबी मूवी का स्टार

इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट किया कि विनोद खन्ना बॉलीवुड के शायद आखिरी सबसे हैंडसम मैन थे. एक यूजर ने दावा किया कि विनोद खन्ना पंजाबी मूवीज के भी स्टार रह चुके हैं. एक यूजर ने जानकारी दी कि ये इंटरव्यू वैंकुवर, कनाडा में स्पाइस रेडियो की सुषमा कंडक्ट कर रही हैं. बहुत से फैन्स ने कमेंट सेक्शन में मिस यू विनोद खन्ना लिख कर भी कमेंट किया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत