पुराने साबुन के ऐड में दिखा था विनोद खन्ना का हैंडसम लुक, देखकर कहेंगे ये था असली हीरो

विनोद खन्ना हैंडसम लुक के मामले में बड़े बड़ों को टक्कर देते थे. फिलहाल इंटरनेट पर उनका एक पुराना टीवी कमर्शियल काफी वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
विनोद खन्ना का पुराना टीवी कमर्शियल हुआ वायरल
नई दिल्ली:

एंग्री यंग मैन के रूप में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है. उनकी ऊंची लंबी कद काठी और बेस वाली आवाज के सामने कोई हीरो टिक नहीं पाए. सिवाय एक के और ये हीरो थे विनोद खन्ना जो हाइट में भी अमिताभ बच्चन से कम नहीं थे और लुक्स का तो पूछिए मत. एक्टिंग से लेकर एक्शन तक में वो जबरदस्त थे. उनका हैंडसम, स्मार्ट और इनोसेंट लुक उन्हें फीमेल फैंस का भी फेवरेट बना देता था. उनका एक पुराना ऐड इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें उनके लुक और पर्सनैलिटी का कोई तोड़ नहीं था.

घोड़े के साथ लगाते दिखे रेस

इंस्टाग्राम पर विनोद खन्ना का ये पुराना कमर्शियल वायरल हो रहा है. इसमें वो घोड़े के साथ रेस लगाते हुए दिख रहे हैं. समंदर किनारे  घोड़े के साथ रेस लगा रहे विनोद खन्ना की अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी इस ऐड में साफ दिखाई देती है. इसके बाद  अगले ही सीन में वो सूट बूट के साथ तैयार होकर एक आलीशान कार में सवार होते दिखाई देते हैं. उनके इस वाइल्ड और सोफेस्टिकेटेड अंदाज को देखकर उनकी पर्सनैलिटी के अलग अलग पहलू का अंदाजा लगाया जा सकता है. ये एक साबुन का टीवी कमर्शियल है जिसमें विनोद खन्ना काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.

Advertisement

अमिताभ बच्चन के साथ मूवीज

अपनी इस शानदार पर्सनेलिटी के साथ विनोद खन्ना, अमिताभ बच्चन को जबरदस्त टक्कर देते थे. उस वक्त दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया था. इनमें से अमर अकबर एंथनी एक यादगार फिल्म रही है. दोनों टॉप के एक्टर्स के बीच कांटे का मुकाबला भी दिखाई दिया था. इसके अलावा दोनों परवरिश, जमीर और मुकद्दर का सिकंदर जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिए थे. हालांकि स्टारडम की पीक पर पहुंचते पहुंचते विनोद खन्ना ने संन्यास ले लिया था और अमिताभ बच्चन का कॉम्पिटीशन खत्म हो गया था. इसके करीब पांच साल बाद उन्होंने वापसी की. हालांकि उसके बाद वही पॉपुलैरिटी नहीं मिल सकी थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप