सिर पर पल्लू रख सलमान खान के गाने 'कैरेक्टर ढीला' पर महिला ने किया गजब का ब्रेक डांस, लोग बोले- भाभी तो फायर निकली

इस वीडियो में साड़ी पहनकर यह महिला बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेडी' के हिट सॉन्ग 'कैरेक्टर ढीला' पर जोरदार डांस कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पल्लू ओढकर महिला ने किया गजब का ब्रेक डांस
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर रोजाना नए-नए और ट्रेंडिंग सॉन्ग पर डांस की धांसू रील वायरल होती रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर प्योर देसी भाभी के धांसू डांस का वीडियो लोगों के बीच कहर ढा रहा है. इस वीडियो में साड़ी पहनकर यह महिला बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेडी' के हिट सॉन्ग 'कैरेक्टर ढीला' पर जोरदार डांस कर रही है. इस वीडियो में साड़ी वाली महिला का डांस देख किसी का भी मन नाचने का उठेगा और तुरंत रील बनाकर शेयर उसे कर देगा. इस वीडियो पर पर अब जिस किसी की भी नजर पड़ रही है, वो तो बस लाइक का बटन दबा रहा है.

सलमान खान के सॉन्ग पर नाची महिला 

भाभी इस धांसू डांस वाले वीडियो में ग्रे-येलो कंट्रास्ट साड़ी पहने हुए हैं. हाथों में चूड़ियां हैं और मांग में सिंदूर. नंगे पाव धूप में भाभी ने सॉन्ग कैरेक्टर ढीला पर ऐसी कमर मटकाई है कि कोरियोग्राफर भी देखते रह जाएं. भाभी का डांस कोरिग्राफर से कम नहीं हैं और एक्सप्रेशन में किसी भी एक्ट्रेस को आसानी से मात दे दे. सोशल मीडिया पर भाभी के कैरेक्टर ढीला पर डांस वाले वायरल इस वीडियो पर अब लोग क्या कमेंट् पोस्ट कर रहे हैं आइए जानते हैं.
 

Advertisement

'भाभी तो फायर निकली'

भाभी के जोरदार डांस वाले वीडियो पर लाइक्स की बौछार आ गई है. इस वीडियो को तकरीबन 2 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट्स बॉक्स में तालिया, दिल और फायर इमोजी की लाइन लग गई है. भाभी के डांस पर एक यूजर ने लिखा है, 'क्या एनर्जी है भाभी जी'. दूसरे यूजर ने लिखा है, 'अरे दीदी थोड़ी एनर्जी हमें भी दे दो, हम भी ऐसा डांस करना चाहते हैं'. एक और यूजर लिखता है, 'आप बिंदास होकर नाचती हैं, हमेशा आपकी रील देखता हूं, बहुत अच्छा लगता है मिस गीतांजलि जी'.  एक नॉटी यूजर ने लिखा है, 'भाभी तो फायर निकलीं'. एक और लिखता है, 'भाभी जी रॉक्ड और हम शॉक्ड'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRICS summit 2024: ये नंबर 1 यारी है!... भारत-रूस की दोस्ती का यादगार पल... | Khabron Ki Khabar