गांव के बच्चों ने देसी जुगाड़ लगा बनाया ऐसा खेल की देखने वाले भी बोले- बीरबल से क्लास ली थी क्या...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गांव के बच्चे आपका दिल जीत लेंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की गांव के कुछ बच्चों ने मिलकर मिट्टी का स्नूकर (Snuker) बनाकर है.

गांव के बच्चों ने देसी जुगाड़ लगा बनाया ऐसा खेल की देखने वाले भी बोले- बीरबल से क्लास ली थी क्या...

गांव के बच्चों ने देसी जुगाड़ लगा बनाया ऐसा खेल की देखने वाले रह गए हैरान

नई दिल्ली:

खेल तो खेल होता है. कहीं लोग महंगे खेलों को खेलने के लिए गेम ज़ोन जाते हैं तो कभी घर के बाहर ही खेल-खेल लेते हैं, लेकिन गांव में बच्चे या तो गिल्ली डांडा खेल पाते हैं या फिर क्रिकेट, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देख आप भी हैरान रह जाएगें. जी हां, गांव के कुछ बच्चों ने मिलकर अंग्रेजी खेल को देख ऐसा दिमाग लगाया है जिसे देख आप भी तारीफ करते थकेंगे नहीं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गांव के बच्चे आपका दिल जीत लेंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की गांव के कुछ बच्चों ने मिलकर मिट्टी का स्नूकर (Snuker) बनाकर है. ये छोटा से मिट्टी का स्नूकर देख लोग भी हैरान रह गए हैं. इस वीडियो को सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

वहीं बच्चों की ये कलाकारी देख गुरू के फैन्स भी हैरान रह गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है बच्चों बीरबल से क्लास की थी क्या. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा यकीन नहीं होता भारत में इतना टैलेंट है मानना पड़ेगा. तो वहीं फिल्मी सितारे भी कमेंट करते और इस वीडियो को शेयर करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Paparazzi ने रणबीर को दी बधाई, मां नीतू कपूर का आया ये रिएक्शन