मुश्किल में थे विक्रांत मैसी, ना अच्छा काम था ना पैसे तब स्मृति ईरानी ने की थी मदद, एक्टर ने याद की पहली मुलाकात

विक्रांत मैसी ने स्मृति ईरानी से अवॉर्ड लेते हुए अपने करियर के स्ट्रगलिंग दौर का एक किस्सा सुनाया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
विक्रांत मैसी ने याद किए पुराने दिन
नई दिल्ली:

NDTV Indian of The Year Awards 2023-24 में विक्रांत मैसी को 'एक्टर ऑफ द मंथ' अवॉर्ड से नवाजा गया. इस अवॉर्ड को देने के लिए स्टेज पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मौजूद थीं. स्मृति के हाथों ट्रॉफी लेते हुए विक्रांत खुद को पुराने दिनों की यादों से दूर नहीं रख पाए. वो यादें जो आज भी उन्हें जमीन से जोड़े रखती हैं. वो यादें जो आज इस बात की गवाह हैं कि विक्रांत ने इस कामयाबी के लिए कितनी मेहनत और जतन किया है. विक्रांत ने स्मृति ईरानी से अवॉर्ड रिसीव करने के बाद माइक हाथ में लिया और वो दिन याद किया जब स्मृति ने मिलने के लिए बुलाया था और उनकी वजह से विक्रांत को एक बड़ा शो मिला था.

जब पहली बार स्मृति से मिले थे विक्रांत

विक्रांत मैसी ने कहां, मैं शूटिंग कर रहा था और इतने में साथ वाले सेट से एक आदमी भागता हुआ आया और बोला कि मैम आपसे मिलना चाहती हैं. मैं भी हैरान था. मैंने पूछा कौनसी मैम तो उन्होंने बताया कि स्मृति मैम. मैं उनकी बात सुनकर मैम से मिलने पहुंचा. उस वक्त तक मैम मुझे पर्सनली नहीं जानती थीं उन्होंने बस मेरे कुछ शो देखे थे और वो मेरे काम की वजह से मुझे जानती थीं. पर्सनली ये मेरी उनके साथ पहली मुलाकात थी. उन्होंने मुझे उस दिन कहा था तुममे बहुत पोटेंशियल है.

विक्रांत ने कहा, मैम से मेरी काफी लंबी बातचीत हुई. इतना ही नहीं उन्होंने मेरे साथ अपना शाम का नाश्ता भी शेयर किया. काफी देर बातें हुईं और उसके बाद मैं निकल आया. इसके कुछ दिन बाद मुझे एक कॉल आया और शो ऑफर हुआ. वहां पहुंचने और सब फाइनल होने के बाद मुझे पता चला कि स्मृति मैम ने मेरा नाम रेफर किया था. ये वो दिन थे जब मैं करियर में संघर्ष कर रहा था और मुझे काम की बहुत जरूरत थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर पैनलिस्ट