इस तरह मनाई विक्रांत मैसी ने अपनी दुल्हनिया के साथ हल्दी, तस्वीरें शेयर कर बोले-कुर्ता फाड़ हल्दी...

विक्रांत द्वारा हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहल तो वे सफेद रंग के कुर्ते पायजामें में नजर आ रहे होते हैं तो वहीं अगली तस्वीरों में वे हल्दी से पूरे पुते होते हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

बबलू भइया यानी कि विक्रांत मैसी की शादी हो गई है. जी हां, वे लंबे समय से गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर को डेट कर रहे थे. वहीं उन्होंने अब हिंदू रीति-रिवाज से 18 फरवरी को हिमाचल प्रदेश में शादी कर ली है. दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. वहीं अब उन्होंने अपनी हल्दी की तस्वीरें शेयर की हैं. जिस पर फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. जी हां, कुछ ही देर में विक्रांत की ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों में वे अपनी पत्नी शीतल के साथ नजर आ रहे हैं.

विक्रांत की कुर्ता फाड़ हल्दी 
विक्रांत द्वारा हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहल तो वे सफेद रंग के कुर्ते पायजामें में नजर आ रहे होते हैं तो वहीं अगली तस्वीरों में वे हल्दी से पूरे पुते होते हैं. वहीं फूलों की बारिश और ये खुशमिजाज चेहरा उनकी तस्वीर पर चार चांद लगा रहा है. इन तस्वीरों के शेयर करते हुए एक्टर लिखते हैं कुर्ता फाड़ हल्दी. वहीं एक फैन ने कमेंट कर कहा- बधाई हो सर, तो वहीं दूसरे ने कहा गजब भइया. 

Advertisement
Advertisement

शादी की तस्वीरों में लिखा खास नोट 
वहीं विक्रांत ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- सात सालों का ये सफर आज सात जन्मों में बदल गया. इस सफर में साथ देने के लिए शुक्रिया. बता दें कि विक्रांत के शीतल की कई तस्वीरें विक्रांत के इंस्टाग्राम पर थीं. जहां वे कंजक पूजर करती दिख रही थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment