Vikram Vedha Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन ही 'विक्रम वेधा' की कमाई में लगा ब्रेक, कलेक्शन रहा बस इतना

विक्रम वेधा फिल्म की रिलीज का लोग कबसे इंतजार कर रहे थे. आखिरकार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Vikram Vedha Box Office Collection Day 2
नई दिल्ली:

विक्रम वेधा फिल्म की रिलीज का लोग कबसे इंतजार कर रहे थे. आखिरकार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई. फिल्म को देखने के लिए बड़ी तादाद में दर्शक टूट पड़े और इसकी वजह से पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा ने धमाल मचा कर रख दिया. बता दें रिलीज के पहले दिन फिल्म 10.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही है. वहीं बात करें दूसरे दिन की तो फिल्म ने शनिवार को कुछ खास कलेक्शन नहीं किया. 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन बस 12.70 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई. माना जा रहा था कि शनिवार को फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी. हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं. फिल्म के घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह अब तक कुल 23.28 करोड़ रुपये कमा चुकी है. अगर आने वाले दिनों में भी कलेक्शन का ग्राफ ऊपर नहीं बढ़ा तो फिल्म के लिए अपना बजट निकाल पाना भी मुश्किल हो जाएगा. 

गौरतलब है कि विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही थी और उसके आंकड़े को देखकर यह उम्मीद पहले से ही जताई जा रही थी कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म पहले दिन कम-से-कम 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है. विक्रम वेधा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका तमिल वर्जन वर्ष 2017 में सामने आया था. तमिल में भी यह फिल्म विक्रम वेधा के नाम से ही बनी थी. इसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में दिखे थे. 

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी