'विक्रम' में विजय सेतुपती की हंगामाखेज एंट्री देख भूल जाएंगे बॉलीवुड सुपरस्टार्स को, वीडियो देख कहेंगे यह होता है कलाकार

कमल हासन, विजय सेतुपती, फाहद फासिल और सूर्या की फिल्म 'विक्रम' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है. अब फिल्म से विजय सेतुपती का एंट्री सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कमल हासन, विजय सेतुपती, फाहद फासिल और सूर्या की फिल्म 'विक्रम' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है. सम्राट पृथ्वीराज के साथ रिलीज हुई फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इस एक्शन फिल्म में खतरनाक एक्शन और टॉप एक्टर्स की शानदार एक्टर ने अपना करिश्मा दिखाया है. फिल्म में गैंगस्टर के किरदार में विजय सेतुपती ने कहर बरपाकर रख दिया है. फिल्म से उनका एंट्री सीन इस शानदार और सिम्पल तरीके से फिल्माया गया है कि इसके आगे बड़े-बड़े बॉलीवुड दिग्गज पानी कम नजर आएंगे. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

फिर जिस शिद्दत और नेचुरल तरीके से विजय सेतुपती ने इस किरदार को निभाया है तो उसे देखकर यही कह सकते हैं कि ऐसा होता है कलाकार. विक्रम से विजय सेतुपती का यह एंट्री सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विक्रम फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का बजट 120-150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है लेकिन फिल्म ने 12 दिन में ही 335 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

बता दें कि विजय सेतुपती का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा और उन्होंने पॉकेट मनी के लिए सेल्समैन से लेकर कैशियर और फोन बूथ ऑपरेटर तक की नौकरी की. उन्हें अपने तीन भाई-बहनों की देखभाल करनी थी इसलिए वे बी.कॉम करने के बाद दुबई नौकरी करने चले गए. वहां दो साल गुजारे, लेकिन मन नहीं लगा तो वे 2003 में भारत लौट आए. विजय सेतुपती ने एक्टिंग की क्लासेज ली और उन्होंने बैकग्राउंड एक्टर के तौर पर शुरुआत की. 2012 उनके लिए बदलाव भरा साल रहा. इस साल आईं उनकी 'पिज्जा' और 'नादुवुला कुंज पक्काता कानोम' सुपरहिट रहीं. साल 2016 में उनकी 'सेतुपती' आई जिसमें वे पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आए. साल 2017 में तो उनकी 'विक्रम वेधा' ने धमाल मचाया तो सायकोलॉजिकल थ्रिलर  'पुरियाता पुतिर' को भी खूब पसंद किया गया. 

Advertisement

इसे भी देखें : विवेक ओबेरॉय को मुंबई में किया स्‍पॉट, पैपराजी को दिए पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel ने Beirut में किया फिर ताबड़तोड़ हमला, Hezbollah Chief को बनाया निशाना |