विजय वर्मा ने अपनी फोटो के साथ लिखा RIP, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा तो मांगनी पड़ी माफी

विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट से उनके फैन्स के बीच ऐसा हंगामा मचा कि उन्हें माफी ही मांगनी पड़ गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने फिल्म में निभाए गए अपने रोल हमजा अब्दुल शेख के लिए शोक संदेश पोस्ट करके 'डार्लिंग्स' के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया. विजय की इस पोस्ट फिल्म का ही एक सीन ग्रैब लगाया गया था लेकिन इसे देखकर उनके फैन्स खासे परेशान हो गए. जब डरे सहमे फॉलोअर्स के कमेंट आने लगे तो विजय को अपनी पोस्ट पर कमेंट कर माफी मांगनी पड़ी. विजय वर्मा ने 2022 की नेटफ्लिक्स फिल्म 'डार्लिंग्स' में हमजा नाम का एक नेगेटिव किरदार निभाया था. इस डार्क कॉमेडी में आलिया भट्ट और शेफाली शाह लीड रोल में थे. फिल्म के दो साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए विजय ने लिखा, "आपके प्यारे हमजा को जन्नत की सैर को निकले (स्वर्ग में चले गए) दो साल हो गए हैं. हमजा डार्लिंग्स की बहुत याद आती है. #डार्लिंग्स के 2 साल पूरे हुए." विजय की इस पोस्ट में जो उनकी तस्वीर थी उसके नीचे RIP लिखा था बस यही देखकर फैन्स के हाथ पांव फूलने लगे.

विजय ने इस शोक संदेश वाली पोस्ट के बाद माफी मांगते हुए लिखा, "माफ करना दोस्तों, मेरा इरादा आपको डराने का नहीं था. यह फिल्म से एक असल स्क्रीन ग्रैब है! डार्क कॉमेडी बनाई थी इसलिए पोस्ट भी." विजय वर्मा ने 'डार्लिंग्स' रिलीज के दौरान IndiaToday.in से बात की थी. उन्होंने बताया कि कैसे आलिया भट्ट की टीम ने फिल्म में हमजा के रोल के लिए सबसे पहले उनसे बात की थी. एक्टर ने यह भी बताया कि 'डार्लिंग्स' जैसी फिल्म के लिए "दो एक्टर्स के बीच बहुत ज्यादा कम्फर्ट और बॉन्ड" की जरूरत होती है, नहीं तो इस तरह के रोल खराब हो सकते हैं. मैं एक्साइटेड था और इसलिए चुनौती यह थी कि इसे कैसे खास, सच्चा और ईमानदार बनाया जाए. यह बहुत ही दिल को छू लेने वाला एहसास है. गली बॉय में मेरे चार-पांच सीन थे और अब मुझे आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है और उन्होंने इसे पॉसिबल बनाया. मुझे इस रोल के लिए सबसे पहले आलिया की टीम से ग्रीश्मा का फोन आया. इसलिए मुझे लगता है कि मैं कुछ सही कर रहा हूं." 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?
Topics mentioned in this article