विजय वर्मा ने अपनी लव स्टोरी को लेकर तमन्ना भाटिया से पूछा ये सवाल, चुप रह गई एक्ट्रेस

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज-2 का नया ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में विजय ने तमन्ना से खुलेआम एक सवाल किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा
नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का बीटाउन का लेटेस्ट कपल कहा जा रहा है. हाल में तमन्ना भाटिया ने भी इशारा दिया कि उनकी जिंदगी में प्यार की एंट्री हो चुकी है. इसके बाद विजय ने भी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की. लोग इस जोड़ी को साथ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं और ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' में दोनों साथ नजर आने वाले हैं. अभी कुछ दिन पहले कास्ट से मिलवाते हुए 'लस्ट स्टोरीज-2' का एक ट्रेलर रिलीज किया गया था. अब एक नया ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें तमन्ना और विजय की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस ट्रेलर में दोनों ने अपने रिश्ते की कन्फर्मेशन भी दी है. इसकी झलक आपको ट्रेलर के आखिर में दिखती है.

लस्ट स्टोरी -2 की कास्ट

लस्ट स्टोरी-2 शॉर्ट फिल्म्स की एक कलेक्शन है. इसमें रिश्तों को महिलाओं की लेंस से दिखाया गया है. इस बार इसकी अलग-अलग किश्तों में हमें अमृता सुभाष, अंगद बेदी, काजोल, कुमुद मिश्रा, मृणाल ठाकुर, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, तिलोत्मा शोम और विजय वर्मा नजर आने वाले हैं. इसकी स्टार कास्ट में इतनी जबरदस्त वैरायटी है कि एक यकीन सा हो रहा है कि कहानियां भी जबरदस्त होंगी.

कौन-कौन से डायरेक्टर हुए शामिल?

पिछली बार की तरह इस बार भी लस्ट स्टोरीज में चार अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी. इस बार अमित रविंद्रनाथ शर्मा, आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा और सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्में देखने को मिलेंगी. यह कहानियां आपको 29 जून से नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी | NDTV India