Maharaja Box Office: विजय सेतुपती की 50वीं फिल्म बनी बॉक्स ऑफिस की महाराजा, 25 करोड़ के बजट की चार गुना कर डाली कमाई

Maharaja Box Office: विजय सेतुपती की 50वीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का कहर बरपा दिया है. महाराजा का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये है और इसने बॉक्स ऑफिस पर चार गुना कमाई कर ली है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Maharaja Box Office: विजय सेतुपती की महाराजा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Maharaja Box Office: 2024 में कॉलीवुड रिलीज के पहले छह महीने फिल्म प्रेमियों के लिए काफी खास रहे हैं. कई फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और हमेशा की ही तरह कंटेंट ही किंग रहा है. सफल फिल्मों की फेहरिस्त में एक नया नाम विजय सेतुपती की फिल्म महाराजा का भी है. इस एक्शन थ्रिलर को खूब पसंद किया गया और इसने बॉक्स ऑफिस पर 105 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इस बीच कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं लेकिन महाराजा का जादू कायम है और इसे सब हो-हल्ले के बीच भी दर्शक मिल रहे हैं. महाराजा 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कल्कि 2898 एडी के भूकंप के बीच महाराजा ने जोरदार प्रदर्शन किया है. 

महाराजा के निर्माता सुधन सुंदरम कहते हैं, 'यह सिर्फ एक व्यावसायिक सफलता नहीं है जिससे खुश हो जाऊं, बल्कि यह कुछ अभूतपूर्व है जिसे मैंने एक निर्माता के रूप में अनुभव किया है. महाराजा ने एक नया विश्वास दिलाया है कि फिल्म प्रेमी हमेशा कंटेंट बेस्ड फिल्मों का स्वागत करने और उनकी सराहना करने के लिए तैयार रहते हैं. जब हमने 'महाराजा' को मूर्त रूप देने का फैसला किया, तो हमें विश्वास था कि दर्शक रोमांचित होंगे और सराहना करेंगे, लेकिन जिस चीज ने हमें आश्चर्यचकित किया है वह है इसकी सफलता का पैमाना. यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि तमिल सिनेमा ने 2024 के पहले छह महीनों में कई सफल फिल्में बनाई हैं और हमें खुशी है कि महाराजा ने शीर्ष स्थान हासिल किया है.' महाराजा का निर्माण पैशन स्टूडियोज के सुधन सुंदरम ने द रूट के जगदीश पलानीसामी के साथ मिलकर किया है. महाराजा नितिलन स्वामीनाथन स्वामी द्वारा लिखित और निर्देशित है.

विजय सेतुपती की महाराजा का ट्रेलर

Advertisement

विजय सेतुपती की फिल्म महाराजा की ओटीटी रिलीज की बात करें तो यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. महाराजा फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जबकि इसने अपने बजट की चार गुना कमाई बॉक्स ऑफिस पर की है. महाराजा विजय सेतुपती की 50वीं फिल्म है. इसमें विजय सेतुपति के अलावा अनुराग कश्यप, मणिकंदन, नट्टी और अभिराम जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'