जिस चीज के लिए कभी दूसरे लोगों पर विजय सेतुपति ने मारा था ताना, एक दिन खुद ही कर बैठे वो काम- वीडियो में खुला राज

जवान एक्टर विजय सेतुपती का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह एक ऐसी बात रहे हैं जिसे जानकर उनके फैन्स जरूर हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दूसरों पर सवाल उठाकर विजय सेतुपति ने खुद किया ये काम
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान की चर्चा हर तरफ है. जहां लेडी सुपरस्टार नयनतारा का एक्शन फैंस का दिल जीत रहा है तो वहीं विलेन के रोल में विजय सेतुपति की एक्टिंग ने फैंस को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. काली के रोल के लिए एक्टर को फैंस की प्रशंसा मिल रही है. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जो वह अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं क्योंकि साउथ की कई फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग ने फैंस को हैरान कर दिया है. इसके चलते वह अमीर और सक्सेसफुल एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं. वहीं उनकी जिंदगी भी बदल गई है. लेकिन एक चीज ऐसी है, जिसके लिए कभी दूसरे लोगों विजय सेतुपति ने दूसरों पर सवाल उठाया था. लेकिन अब उन्होंने खुद ही वो काम कर दिया है. 

Advertisement

दरअसल, सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें विजय सेतुपति कहते हैं, एक दिन मैनें सड़क पर एक कार देखी, जिसके बारे में मैने अपनी वाइफ से पूछा, यह कार कौनसी है और कितने की है, उसने कहा, यह स्कोडा है, जो 20 से 25 लाख की है. तब लोग महंगी कारें खरीदते थे. वह कार 2008 या 2009 की थी. 5-6 लाख की कारें थीं तब. क्यों वह कारें खरीदते हैं. यह मैं सोच रहा था. मुझे नहीं पता था कि मैं 1 करोड़ की कार खरीदूंगा. यह सरप्राइज है.''

Irony surprised Vijay Sethupathi 😂
byu/batmanofchennai inBollyBlindsNGossip

बता दें, विजय सेतुपति, विक्रम, मास्टर, 96, विक्रम वेधा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जबकि उनकी महाराजा का हाल ही में फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला है. जवान की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर भारत में 300 करोड़ की कमाई जवान ने कर ली है. जबकि दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई हासिल की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग