रश्मिका मंदाना के साथ सगाई की खबरों पर बोले विजय देवरकोंडा, दिल थाम कर बैठिए आप

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने दो फिल्मों 'गीत गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में साथ काम किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबरें सामने आने के बाद विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना सुर्खियों में आ गए. ऐसी अफवाह थी कि यह पॉपुलर कपल फरवरी में सगाई कर लेगा. लाइफस्टाइल एशिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने फाइनली रश्मिका के साथ अपनी सगाई के बारे में चुप्पी तोड़ी है. हालांकि उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है लेकिन उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया है.

विजय देवरकोंडा ने रश्मिका के साथ सगाई के बारे में खुलकर बात की

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विजय देवरकोंडा और रश्मिका एक साथ रह रहे हैं. बताया जा रहा था कि यह कपल सगाई के साथ अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट करने की प्लानिंग कर रहा है. हालांकि विजय ने कुछ और ही कहा है. लाइफस्टाइल एशिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने आखिरकार रश्मिका मंदाना के साथ अपनी सगाई की खबरों के बारे में खुलासा किया.

उन्होंने कहा, "मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं. ऐसा लगता है कि प्रेस हर दो साल में मेरी शादी कराना चाहता है. मैं हर साल यह अफवाह सुनता हूं. वे बस मुझे शादीशुदा देखने के इंतजार में घूम रहे हैं." 

वर्कफ्रंट पर विजय और रश्मिका 

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने दो फिल्मों 'गीत गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में साथ काम किया है. दोनों ही फिल्मों को समीक्षकों और दर्शकों से खूब तारीफ मिली. विजय जिन्हें आखिरी बार 'खुशी' में देखा गया था फिलहाल 'फैमिली स्टार' और डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी की 'वीडी 12' की शूटिंग में बिजी हैं. रश्मिका के पास फिल्मों का एक मजबूत लाइन-अप है जिसमें अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल', 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'छावा' शामिल हैं.

Featured Video Of The Day
पेरिस ओलंपिक के सूरमाओं के साथ पीएम मोदी, पीवी सिंधु ने कहा, 'उम्मीद है बदलेगा मेडल का रंग...'