विग्नेश शिवन ने पत्नी नयनतारा के साथ शेयर की फोटो, पहली बार दिखा जुड़वा बेटों का चेहरा

फिल्ममेकर विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नयनतारा और जुड़वा बेटों के साथ फोटो शेयर किया है. इस फोटो में ये प्यारी सी फैमिली खिड़की पर बैठी नजर आई, जहां पर से समुद्र और सूर्यास्त का खूबसूरत नजर देखने को मिल रहा था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नयनतारा और जुड़वा बेटों के साथ विग्नेश शिवन ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नयनतारा और जुड़वा बेटों के साथ फोटो शेयर किया है. इस फोटो में ये प्यारी सी फैमिली खिड़की पर बैठी नजर आई, जहां पर से समुद्र और सूर्यास्त का खूबसूरत नजर देखने को मिल रहा था. इस फोटो को शेयर करते हुए विग्नेश ने अपने जुड़वा बेटों के नामों का भी खुलासा किया है. फोटो में विग्नेश के दोनों बेटे अपनी मां नयनतारा के हाथों में सुकून से सोते नजर आए. सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब वायरल हो रही है, जिस पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

अपने पोस्ट में विग्नेश ने अपने बेटों के नामों को अंग्रेजी और तमिल दोनों में खुलासा किया. उन्होंने लिखा है कि नामों में N नयनतारा के लिए है, जिन्हें वे दुनिया की सबसे अच्छी मां बताते हैं. विग्नेश लिखते हैं, "हमें अपने बच्चों का नाम बताते हुए खुशी और गर्व महसूस हो रहा है. हमारा आशीर्वाद और खुशी". बता दें, अक्टूबर 2023 में विग्नेश शिवन और नयनतारा ने सरोगेसी के माध्यम से उनके जुड़वा बच्चों का स्वागत किया. कपल ने चेन्नई में शादी की थी, जिसमें परिवार के लोग और कुछ करीबी ही शामिल हुए थे. कपल ने शादी के चार महीने बाद ही माता-पिता बनने की घोषणा की थी. 

Advertisement

गौरतलब है कि नयनतारा साउथ की लेडी सुपरस्टार कहलाती हैं. नयनतारा और विग्नेश ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था. दोनों की शादी में कई नामचीन फिल्मी हस्तियां भी पहुंची थी. उनकी शादी में बोनी कपूर, शाहरुख खान, राजनीकांत समेत बॉलीवुड व साउथ के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे.

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर सोनम कपूर-आनंद आहूजा, कृति सेनन और शाहिद कपूर हुए स्पॉट


Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत
Topics mentioned in this article