डांस करते-करते इतनी दीवानी हुईं विद्या बालन की कमर में आ गई मोच, पूरा VIDEO देख फैन्स की छूट गई हंसी...

हाल में विद्या ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक बार फिर अपने डर्टी पिक्चर अवतार की याद दिला रही हैं, हालांकि वीडियो के बीच में एक ट्विस्ट आता जो उनके फैंस को मुस्कुराने पर मजबूर कर रहा है. विद्या के इस दिलचस्प वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को फैन्स उनकी सादगी के लिए जानते हैं. हालांकि कभी-कभी विद्या का ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिलता है. हाल में विद्या ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बार फिर अपने डर्टी पिक्चर अवतार की याद दिला रही हैं, हालांकि वीडियो के बीच में एक ट्विस्ट आता है जो उनके फैंस को मुस्कुराने पर मजबूर कर रहा है. विद्या के इस दिलचस्प वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

डांस करते हुए मुश्किल में पड़ीं विद्या
वीडियो में विद्या बालन ब्लू डेनिम जींस के साथ चेक शर्ट पहने नजर आ रही हैं, इस लुक में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनके डांस स्टेप्स और भी ज्यादा सिजलिंग लग रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्या एक ग्लैमरस पोज करते हुए जैसे ही सामने की ओर झुकती हैं उनकी कमर में मोच आ जाती है. वीडियो को पोस्ट करते हुए विद्या ने लिखा है, 'हर ट्रेंड आपने के लिए नहीं होता'. भले ही विद्या अपने लिए ऐसा सोचती हैं लेकिन उनके फैंस और फिल्म जगत के उनके दोस्त और चाहने वालों का मानना है कि विद्या पर तो हर ट्रेंड सूट करता है. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने लिखा, 'ये बहुत ही मजेदार है, लेकिन हम सब जानते हैं कि आप किसी भी ट्रेंड को स्मैश कर सकती हैं'. वहीं एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी वीडियो पर लाफिंग और हार्ट इमोजी शेयर कर विद्या की तारीफ की.

Advertisement

फैंस बोले- आप बेस्ट हैं
कुछ ही घंटों में विद्या के इस शानदार वीडियो पर सवा 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और ढेरों फैंस कमेंट कर विद्या की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, आप बेस्ट हैं मैम. बता दें कि विद्या बालन को फिल्म इंडस्ट्री की सबसे संजीदा एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. डर्टी पिक्चर, कहानी और शकुंतला देवी जैसी फिल्मों ने विद्या को एक मजबूत पहचान दी है. 

Advertisement

VIDEO: अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली मुंबई से हुए रवाना, पैपराजी को खुशी-खुशी दिए पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?