विद्या बालन की 'नीयत' पब्लिक को हुआ शक, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हुई ढेर, कुल इतनी रही कमाई

विद्या बालन की फिल्म नीयत को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म की कलेक्शन किसी को भी निराश कर सकती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
विद्या बालन की फिल्म नीयत का पोस्टर
नई दिल्ली:

विद्या बालन की लेटेस्ट फिल्म नीयत को क्रिटिक्स से तो मिक्स रिस्पॉन्स मिला लेकिन दर्शक थिएटर तक पहुंचते नजर नहीं आ रहे हैं. पहले दिन फिल्म को इतना ठंडा रिस्पॉन्स मिला कि शायद विद्या बालन की किसी फिल्म के साथ पहले ऐसा नहीं हुआ. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने पहले दिन केवल एक करोड़ रुपए की कमाई की. अनु मेनन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री है. इस फिल्म के साथ विद्या बालन ने करीब चार साल बाद थिएटर्स में वापसी की...लेकिन उनके इस कमबैक को बड़ा ही ठंडा रिस्पॉन्स मिला. 

इन चार सालों में विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' और 'शेरनी' भी आईं लेकिन वो ओटीटी रिलीज थीं. थिएटर की बात और होती है...हालांकि अब लग रहा है कि फिल्म ओटीटी पर आती तो शायद इसे थोड़ा फायदा मिलता और ये ट्रेंड कर सकती थी. नीयत की स्टार कास्ट भी काफी लंबी चौड़ी थी इसमें राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, शहाना गोस्वामी जैसे अच्छे स्टार्स थे लेकिन किसी का भी जादू लोगों को थिएटर में नहीं खींच सका.

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन कुल 1.02 करोड़ रुपए कमाए. इसकी वजह इसके कॉम्पलिकेटेड प्लॉट को बताया जा रहा है. ये एक मर्डर मिस्ट्री है जिसे सुलझाने के लिए एंट्री होती है विद्या बालन की. विद्या केस को सुलझाने की रेस में एक के बाद एक खुलासे करती हैं जिनसे आखिर में पूरा घर एक दूसरे का दुश्मन बन जाता है. विद्या बालन को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म सभी उम्मीदों पर पानी फेरती दिख रही है.

Featured Video Of The Day
Weather Update: Uttarakhand में भारी बारिश का Red Alert, सड़कों पर आया सैलाबther