शकुंतला देवी की निर्देशक अनु मेनन के साथ फिर से काम कर रहीं विद्या बालन, आज से शुरू हुई 'नीयत' की शूटिंग

अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने पहले प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया इवेंट में विद्या बालन अभिनीत 'नीयत' नाम के अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने दूसरे को-प्रोडक्शन की घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने पहले प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया इवेंट में विद्या बालन अभिनीत 'नीयत' नाम के अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने दूसरे को-प्रोडक्शन की घोषणा की है. बता दें कि आज, इस सस्पेंस-थ्रिलर की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू हो रही है और सामने आई तस्वीर ने पहले ही हमें शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा के बाद एक और अमेज़न-अबुदंतिया-विद्या को साथ लेकर आने वाले प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित कर दिया है.

विद्या बालन इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी फिल्म शकुंतला देवी के निर्देशक अनु मेनन के साथ फिर से काम करने जा रही हैं. अमेजन प्राइम वीडियो और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, नीयत की आज यूके में पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत कर दी है. एक नेल-बिटर के रूप में बताई जा रही, नीयत की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है, “जब एक्सीलड अरबपति आशीष कपूर के जन्मदिन की छुट्टी पर मेहमान मरने लगते हैं, तब जासूस मीरा राव को कुटिल इरादों से पर्दा उठाना होगा, क्योंकि संदिग्ध कपूर के करीबी दोस्त और परिवार में से कोई है".

इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है. वहीं फिल्म की कहानी को अनु मेनन के साथ अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने मिलकर लिखा है. जबकि बात करें फिल्म के स्क्रीन प्ले की तो वो अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमन, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी का है. नियत के डॉयलॉग्स कौसर मुनीर के हैं. कलाकारों की बात करें तो इसमें विद्या के अलावा राम कपूर, राहुल बोस, मीता वशिष्ठ, नीरज काबी, शाहना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रजवी भी होंगे.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India