VIDEO: 'कितने अवार्ड्स खरीदे हैं आपने', जब विद्या बालन ने शाहरुख पर लगाया था आरोप, SRK ने सबके सामने दिया था मुंहतोड़ जवाब

शाहरुख खान पिछले कई सालों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. शाहरुख ने अपने शानदार अभिनय की बदौलत कई अवार्ड्स भी जीते हैं. हालांकि एक बार विद्या बालन ने शाहरुख पर अवार्ड खरीदने का आरोप लगा दिया था. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
विद्या बालन ने शाहरुख पर लगाया था अवार्ड खरीदने का आरोप
नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. शाहरुख के ग्रेट सेंस ऑफ ह्यूमर की दुनिया दीवानी है. वहीं शाहरुख एक्टिंग के साथ-साथ शानदार होस्टिंग भी करते हैं. वे कई अवार्ड फंक्शन को होस्ट करते नजर आए हैं. शाहरुख खान पिछले कई सालों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं और अपने फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. शाहरुख खान ने अपने शानदार अभिनय की बदौलत कई अवार्ड्स भी जीते हैं. हालांकि एक बार ऐसा हुआ था, जब विद्या बालन ने शाहरुख खान पर अवार्ड खरीदने का आरोप लगा दिया था. 

दरअसल, ये वाकया है आईफा अवार्ड्स 2013 का. इस अवार्ड सेरेमनी को शाहरुख खान ने शाहिद कपूर के साथ मिलकर होस्ट किया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहिद और शाहरुख की मस्ती चल रही है. वे विद्या बालन के पास जाते हैं और शाहिद विद्या से कहते हैं, 'कितने अवार्ड्स लेकर अपने घर पर रखोगी'. जिस पर विद्या जोर-जोर से हंसती हैं. फिर शाहरुख विद्या से पूछते हैं, 'कितने अवार्ड्स हैं तुम्हारे पास?'. जिसके जवाब में विद्या 47 कहती हैं. इसके बाद फिर विद्या शाहरुख से पूछती हैं उनके पास कितने अवार्ड्स हैं. 

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: चुनाव में करारी हार के बाद क्या होगा Rishi Sunak का अगला प्लान ?