अब प्यार पर कटेगा जीएसटी, ये हमारा नहीं विद्या बालन का गणित है, खूब वायरल हो रहा वीडियो

अब प्यार पर जीएसटी कटने लगा है? यह हमारा कहना नहीं बल्कि ये गणित है विद्या बालन का. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विद्या बालन ने शेयर किया मजेदार वीडियो
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की पावर कमाल की है. अपनी बात कहने का जबरदस्त जरिया है. फिर थोड़ी फुरसत हो तो इस पर हाथ आजमाने में क्या बुराई है. बात अगर सेलेब्रिटी की हो तो ऐसा करना बनता भी है. कुछ ऐसा ही विद्या बालन ने भी किया है. कहानी फेम एक्ट्रेस ने एक मजेदार वीडियो बनाया है और प्यार जीएसटी लगाया है. दिलचस्प यह है कि फिल्मों में संजीदा एक्टिंग करने वाली विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर फैन्स से कनेक्ट करने के लिए फनी वीडियो का सहारा लिया है और इसमें वह कामयाब हो रही है और फैन्स का खूब दिल भी जीत रही हैं.

विद्या बालन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में विद्या को फोन आता है कि सच सच बताना तुम हमसे कितना परसेंट प्यार करती हो. इसके जवाब में वो कहती हैं 72 परसेंट. फिर दूसरी ओर से पूछा जाता है कि सिर्फ 72 परसेंट क्यों. थोड़ा सा सोचने के बाद विद्या कहती हैं कि बाकी 28 परसेंट जीएसटी भी तो कटेगा. इसके बाद वो भी मजेदार सा एक्सप्रेशन देती हैं. विद्या वीडियो में बिंदी लगाए और सिर को चुन्नी से कवर करती नजर आ रही हैं.

विद्या बालन का वीडियो

Advertisement

विद्या बालन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 3 प्रतिशत, 5 प्रतिशत, 12 प्रतिशत, 18 प्रतिशत, 28 प्रतिशत. उन्होंने थोड़ी देर पहले ही ये वीडियो शेयर किया है और लोगों ने कमेंट करना भी शुरू कर दिया है. एक ने लिखा- मजेदार है. वहीं दूसरे ने लिखा- क्या बात है. इसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है तो वो हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन आखिरी बार प्रतीक गांधी के साथ दो और दो प्यार में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी थीं. इस फिल्म की कहानी हटकर थी. फिल्म में विद्या की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52