Vidya Balan ने Jasmin Bhasin से पूछा 'क्या तुम डेड बॉडी छिपाने में दोस्त की मदद करोगी' तो एक्ट्रेस से मिला यह जवाब

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा विद्या बालन की फिल्म 'जलसा' आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. उन्होंने जैस्मिन भसीन से बहुत ही मजेदार सवाल पूछे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा विद्या बालन की फिल्म 'जलसा (Jalsa)' आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. सुरेश त्रिवेणी की इस फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ जहां शेफाली शाह, वहीं फिल्म हिट ऐंड रन को लेकर है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर प्रचार किया जा रहा है. इस प्रमोशन में बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी शामिल हो गई हैं. जैस्मिन भसीन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विद्या बालन जैस्मिन भसीन से कई रहस्यमय सवाल पूछ रही हैं, और जैस्मीन उनका जवाब हां-नहीं में दे रही हैं. 

विद्या बालन (Vidya Balan) पहला सवाल पूछती हैं, 'क्या अपनी शादी को बचाने के लिए आप अपने पार्टनर से झूठ बोलेंगी.' जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इसका जवाब नहीं में देती हैं. क्या आप कसम लेने के बावजूद अपने परिवार की खातिर झूठ बोलेंगी. इसका जवाब जैस्मिन हां में देती हैं. इसके बाद अगला सवाल होता है, क्या आप डेड बॉडी को छिपाने में अपनी दोस्त की मदद करेंगी तो इसका जवाब जैस्मिन नहीं में देती हैं. 

Advertisement

विद्या बालन (Vidya Balan) उनसे पूछती हैं, क्या वह सीरियल किलर को मार सकती हैं. तो इस पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) नहीं में जवाब देती हैं. क्या आप किसी और की शादी का केक काटकर, उसे खा जाएंगी. इस पर भी जैस्मिन नहीं कहती हैं. क्या अपने साथ काम करने वाले का लंच चुराकर खा जाएंगी. इसका जवाब हां में आता है. क्या आप अपनी कमाई को बढ़ाने के लिए कानून तोड़ सकती हैं. इसका जवाब भी जैस्मिन नहीं में ही देती हैं. क्या आप छुट्टी लेने के लिए रिश्तेदार की मौत का झूठा बहाना बनाएंगी तो इस पर उनका जवाब हां में आता है. 

Advertisement

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?