विद्या को यूट्यूब पर देखने का सिलसिला तूफानी रफ्तार से जारी, मां-बाप के सपनों को पूरा करने वाली बेटी की है कहानी

मां-बाप जीतोड़ मेहनत करते हैं कि उनकी बेटी कुछ बन सके. फिर बेटी कुछ ऐसा करती है कि किसी भी मां-बाप का सीना गर्व से चौड़ा हो जाए. यही कहानी है विद्या की. आम्रपाली दुबे की विद्या इन दिनों यूट्यूब पर छाई हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आम्रपाली दुबे की विद्या यूट्यूब पर छाई
नई दिल्ली:

Vidyha Full Movie on YouTube: भोजपुरी मूवीज देखने के शौकीन हैं तो आम्रपाली दुबे के नाम से अनजान नहीं होंगे. भोजपुरी फिल्मों की ये हिट एक्ट्रेस इन दिनों यूट्यूब पर छाई हुई है. इसकी वजह है आम्रपाली दुबे की एक फिल्म जो इस प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए थोड़ा वक्त बीच चुका है. लेकिन यूट्यूब पर ये ऑफिशियली नौ दिन पहले ही रिलीज हुई है और नौ दिन में ही आम्रपाली दुबे की आंधी से यूट्यूब दहल रहा है. आम्रपाली दुबे की इस मूवी का नाम है विद्या. जो जमकर हिट्स बटोर रही है.

विद्या मूवी में आम्रपाली दुबे ही लीड रोल में है. इसके अलावा फिल्म में आप गोपाल चव्हाण, संतोष पहलवान, प्रिया दीक्षित, सुजीत सार्थक, प्रत्यक्षा तिवारी, रिदिता तिवारी को भी देख सकते हैं. इस मूवी को डायरेक्ट किया है भोजपुरी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर इस्तियाक शेख बंटीकथा ने और डायलॉग्स लिखे हैं अरविंद तिवारी ने. विद्या के रिलीज होने के बाद से दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब रहे हैं. और, जैसे ही ये फिल्म यूट्यूब पर आई इसे देखने में फैन्स ने देर नहीं लगाई. जिस वजह से सिर्फ छह ही दिन में फिल्म को एक करोड़ 15 मिलियन (1.50 करोड़) से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

इस फिल्म की कहानी आम भोजपुरी फिल्मों से एकदम अलग है. फिल्म में आप एक ऐसी लड़की का संघर्ष देख सकते हैं जिसे उसके माता पिता बहुत गरीबी में रह कर भी पढ़ाते लिखाते हैं. ताकि, बेटी कुछ बन सके. बेटी भी जी तोड़ मेहनत कर के माता पिता का सपना साकार करती है. इस बीच बहुत से संघर्षों का भी सामना करना पड़ता है. इस रोल में आम्रपाली दुबे ने अपनी एक्टिंग से जान डाल दी है. यही वजह है कि फिल्म को जम कर दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar