Kunal Khemu ले रहे थे गर्मा-गर्म पाव भाजी का मजा तभी जल गया मुंह, सोहा ने शेयर किया मजेदार Video

सोहा अली खान ने कुणाल खेमू का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में कुणाल खेमू को सुबह-सुबह पाव भाजी का मजा लेते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
सोहा अली खान ने शेयर किया पति कुणाल खेमू का वीडियो
नई दिल्ली:

सोहा अली खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने पोस्ट फैन्स संग साझा करती हैं. सोहा को कई बार बेटी इनाया और पति कुणाल खेमू के वीडियो व तस्वीरों को भी शेयर करते हुए देखा जाता है. सोहा ने अब एक बार फिर पति कुणाल खेमू का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में कुणाल खेमू को सुबह सुबह पाव भाजी का मजा लेते हुए देखा जा सकता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कुणाल खेमू पाव भाजी की पहली बाइट लेते हैं तो उनका मुंह जल जाता है, जिस पर वे बड़ा ही क्यूट एक्सप्रेशन देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन दिया है, ‘चैंपियंस का ब्रेकफास्ट??'. कुछ देर पहले शेयर किये गए इस वीडियो को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘एक्सप्रेशन प्राइसलेस है'. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ‘यकीनन चैंपियंस के लिए बेस्ट ब्रेकफास्ट है'.

Advertisement

इससे पहले सोहा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अपने गार्डन में नजर आई थीं. तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा था, ‘पूरी तरह तैयार हूं, लेकिन उगाने के लिए जगह नहीं है'. इसके साथ ही उन्होंने #gardenlove का हैशटैग भी दिया था. सोहा की इस तस्वीर को भी उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit And Run Case: Mihir Shah के खिलाफ Lookout Notice जारी, हादसे के बाद से फरार है आरोपी