Video: शराब खरीदने पहुंची महिला ने कहा 'मुझे दवा से नहीं पैग से होगा असर' तो बॉलीवुड एक्टर बोले- महान हैं

Video: दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अगले सोमवार तक सख्त कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. ऐसे में शराब खरीदने की लाइन में लगी एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
V
नई दिल्ली:

Video: देशभर में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है. हर दिन संक्रमण के नए मामले लोगों के दिलों में दहशत बैठा रहे हैं. आज हर किसी के मन में एक ही सवाल उठता है कि अगला मैं तो नहीं? वहीं दिल्ली सरकार ने बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए फिर कर्फ्यू का ऐलान किया है, लेकिन इसी दैरान लोगों को जरुरी सामान और दवाइयां लाने की छूट भी दी गई है. वहीं इसी दौरान एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में महिला किसी दवाई की दुकान पर नहीं  बल्कि शराब की दुकान के आगे खड़ी है. महिला के इस वीडियो पर लोगों के साथ ही सेलेब्स का भी जमकर रिएक्शन आ रहा है. बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी ने भी इश वीडियो पर कमेंट किया है.

दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला शराब खरीदने के लिए लाइन में लगी होती है. महिला का कहना है कि मुझे इंजेक्शन से फायदा नहीं होगा बल्कि पैग से होगा. जब महिला से पूछा गया कि वो यहां क्या लेने आई हैं इसपर महिला कहती है कि हम यहां आए हैं दो पउए लेने. इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि वे इसे क्यों ले रही हैं इसके बाद महिला ने कहा इसमें अल्कोहल होता है. इंजेशन फायदा नहीं करेगा ये अल्कोहल फायदा करेगी. इसके बाद महिला ने कहा कि उन्हें 35 साल हो गए पीते हुए आज तक उन्होंने कोई डोज नहीं लेनी पड़ी. इसके बाद महिला ने कहा कि वे अभी तक अस्पताल जाने से बची हैं और आगे भी बचेंगी. 

फिलहाल तो महिला की इस वीडियो पर लोगों के साथ ही सेलेब्स का भी जमकर रिएक्शन आ रहा है. इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर आफ़ताब शिवदासानी का रिक्शन आया. उन्होंने NDTV के  इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन दिया-ये महिला महान है. वहीं यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई महिला को मॉडर्न दादी बता रहा है तो कोई एक्टर परेश रावल के मीम 'दारू नहीं रे बाबा दवाई है' को शेयर कर कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'