बॉडी शेमिंग की हुईं शिकार, फिल्म के सेट पर हुई छेड़छाड़ तो उठा दिया था एक्टर पर हाथ, संघर्ष थी बॉलीवुड में कराटे गर्ल की लाइफ

दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और जरा सोच कर बताइए कि तस्वीर में नजर आ रही यह बच्ची आखिर है कौन. आपको हिंट के लिए बता देते हैं कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार तक के साथ ये एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 16 mins
नई दिल्ली:

कहते हैं कि पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं. तो आज हम आपको  जिस शख्सियत की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं उनके लिए भी यह बात कही जा सकती है. जी हां तस्वीर में नजर आ रही कराटे गर्ल को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि बचपन से ये बच्ची ढेर सारे हुनर में उस्ताद रही है. ओटीटी की दुनिया में तो एक्ट्रेस का नाम टॉप पर गिना जाता है. तो दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और जरा सोच कर बताइए कि तस्वीर में नजर आ रही यह बच्ची आखिर है कौन. आपको हिंट के लिए बता देते हैं कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार तक के साथ ये एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं. 

 आखिर कौन है ये कराटे गर्ल

 अगर आप अब तक पहचान नहीं पाए हैं तो हम आपको बता दें कि कराटे ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे हैं. राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को पुणे में हुआ. इनके पिता चारुदत्त आप्टे एक डॉक्टर हैं. राधिका ने अपनी शुरूआती पढ़ाई पुणे से ही की और इसके बाद उन्होंने इकोनॉमिक्स और मेथेमेटिक्स में ग्रेजुएशन पूरा किया. राधिका का बचपन से ही एक्टिंग के प्रति रुझान था और उनके परिवार ने बचपन से ही उनको इस मामले में पूरा सपोर्ट किया.

पहली फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मिला मौका

राधिका आप्टे को शाहिद कपूर के साथ अपनी पहली फिल्म में काम करने का मौका मिला. फिल्म का नाम था वाह लाइफ हो तो ऐसी.इसके बाद राहुल बोस के साथ बॉम्बे ब्लैक में उनके काम को काफी तारीफें मिलीं. ये वो दौर था जब राधिका बॉलीवुड के साथ साथ बंगाली फिल्में भी लगातार कर रही थीं और इससे उनका बंगाली सिनेमा में अच्छा खासा कद हो गया था. पर्सनल लाइफ की बात करें तो राधिका एक्टिंग के शुरुआती दिनों में डिप्रेशन का शिकार हो गयी थीं. क्योंकि 4 किलो वजन ज्यादा कहकर उन्हें एक अच्छी फिल्म से निकाल दिया था. इतना ही नहीं वह फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ का शिकार भी हुई थी, जिसका खुलासा इंटरव्यू में करते हुए बताया था कि उन्होंने एक फेमस साउथ एक्टर को थप्पड़ मार दिया था. 

Advertisement

कबाली और पैडमैन से मिली बॉलीवुड में पहचान   

बॉलीवुड की बात करें तो पैडमैन, कबाली, दशरथ मांझी- द माउंटेन मैन, के अलावा बदलापुर और हंटर जैसी फिल्मों के जरिए राधिका आप्टे को घर घर में पहचाना जाने लगा है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फोबिया में भी राधिका आप्टे को देखा गया है. वो बॉलीवुड के साथ साथ लगातार ओटीटी पर भी काम कर रही हैं और उनकी एक्टिंग स्किल लगातार सराही जा रही है. लस्ट स्टोरीज  पार्ट वन में इनका रोल काफी सराहा गया था. इसके अलावा हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई मिसेज अंडरकवर में भी एक जासूस हाउसवाइफ के रूप में वो काफी पॉपुलर हो गई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India
Topics mentioned in this article