पांच साल और पांच फिल्में, बैड न्यूज की रिलीज से पहले जानें विक्की कौशल का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड

Vicky Kaushal Last 5 Movies : फिल्म बैड न्यूज़ को लेकर मेकर्स और खुद विक्की कौशल को काफी उम्मीदें हैं. इससे पहले आइए जानते हैं विक्की की पिछली 5 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल कैसा रहा है...

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Vicky Kaushal Last 5 Movies : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की अगली फिल्म 'बैड न्यूज' का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इस फिल्म में विक्की के अलावा तृप्ति डिमरी और एमी विर्क हैं. वहीं, नेहा धूपिया साइड रोल में नजर आएंगी. आनंद तिवारी के डायरेक्शन और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म के गाने काफी हिट जा रहे हैं. फिल्म को लेकर मेकर्स और खुद विक्की कौशल को काफी उम्मीदें हैं. इससे पहले आइए जानते हैं विक्की की पिछली 5 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल कैसा रहा है.

1. सैम बहादुर

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, गोविंद नामदेव और मोहम्मद जीशान अय्यूब जैसे दमदार एक्टर्स हैं. पिछले साल दिसंबर में आई इस फिल्म जबरदस्त हिट रही थी.

2. द ग्रेट इंडियन फैमिली

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के जरिए आई लेकिन कुछ खास नहीं कर पाई. इनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को भले ही पसंद आई लेकिन फिल्म का रिस्पॉन्स अच्छा नहीं रहा.

3. जरा हटके, जरा बचके

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा 'जरा हटके जरा बचके' ने दुनियाभर में 115 करोड़ रुपए की कमाई की. लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

4. भूत पार्ट-1

भानु प्रताप सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार हैं. हॉरर जोनर में बनी ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म बुरी तरह पिट गई थी.

5. उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक

आदित्य धर की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' रियल कहानी पर बेस्ड है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कूट डाला था. IMDb रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल की इस फिल्म का बजट 28.5 करोड़ था और फिल्म ने करीब 9 गुना ज्यादा की कमाई की. इस फिल्म का कलेक्शन 245 करोड़ से ज्यादा रहा. वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 342 करोड़ कमाए थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India