तृप्ति डिमरी ने खिलाया विक्की कौशल को जहर! नए वीडियो में दिखा 'मल्टीवर्स में कलेश', फैंस बोले- टिकटॉकर्स को रोस्ट कर दिया

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर नया रील शेयर किया है, जिसमें वह बैड न्यूज को स्टार्स तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विक्की कौशल अपनी नई फिल्म बैड न्यूज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नजर आ रहे हैं. वह जोर शोर से फिल्म के गानों और फनी रील्स शेयर करते हुए फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस कहते दिख रहे हैं कि वह सभी टिकटॉकर्स को रोस्ट कर रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद लोग तीनों को टिकटॉकर्स कहते हुए दिख रहे हैं, इसके चलते रील वायरल हो रहा है. 

वीडियो में विक्की अपनी को स्टार तृप्ति को चॉकलेट ऑफर करते हैं. जबकि वह उन्हें पानी ऑफर करती हुई नजर आती हैं, जिसे पीने के बाद विक्की मर जाते हैं. वहीं एमी विर्क की एंट्री होती है. लेकिन पिक्चर अभी बाकी है क्योकि तृप्ति भी बेहोश हो जाती है और आखिर में विक्की और एमी साथ में स्वैग से चलते हुए नजर आते हैं. किसने किसे धोधा दिया. यह जानने के लिए आपको मजेदार रील देखनी पड़ेगी, जिसे विक्की कौशल ने कैप्शन दिया, बैड न्यूज, कलेश का मल्टीवर्स. आपके नजदीकी सिनेमाघऱों में. टिकट बुक कर लीजिए अभी. 

बैड न्यूज की बात करें तो आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो कि अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर औऱ दिलजीत दोसांझ की हिट फिल्म गुड न्यूज का सीक्वल है. फिल्म में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अहम किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका प्रमोशन जारी है.  

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: 320 रु. वाले Ghee के चक्कर में तिरुपति लड्डू में हुई चर्बी की मिलावट?