कैटरीना कैफ के लिए रोड साइड दुकान पर झुमके खरीदते दिखे विक्की कौशल, वीडियो हुआ वायरल

'जरा हटके जरा बचके' की प्रमोशन के दौरान सारा अली खान के साथ रोड साइड झुमके खरीदते दिखे विक्की कौशल. लोग बोले कैटरीना कैफ के लिए हो रही शॉपिंग.

Advertisement
Read Time: 5 mins
विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए खरीदे झुमके!
नई दिल्ली:

विक्की कौशल शादी के बाद परफेक्ट हस्बैंड बनने की राह पर चलते दिख रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि आम जनता कह रही है. आप सोच रहे होंगे कि ये परफेक्ट पति वाली बात कहां से आई. दरअसल हाल में विक्की कौशल एक ऐसा काम करते नजर आए जिससे अमूमन लड़के बचते फिरते हैं लेकिन विक्की जिस तरह दिलचस्पी ले रहे थे उससे ऐसा लग रहा था कि वह कैटरीना से काफी ट्रेनिंग ले चुके हैं. दरअसल विक्की कौशल और सारा अली खान पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की प्रमोशन में जुटे थे.

इसी दौरान वह लोकल मार्केट गए. मार्केट में जूलरी की दुकान देखकर सारा अली खान ने शॉपिंग शुरू की तो विक्की भी उनके साथ शामिल हो गए और चीजें देखने लगे. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि वह बड़े ही ध्यान से कैटरीना के लिए कुछ पसंद करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें कुछ जमा नहीं. अब शायद विक्की वहां से कुछ खरीद तो नहीं पाए लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जरूर जीत लिया.

एक मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, तो बीवी है तो करेगा ही शॉपिंग इस में क्या बड़ी बात है...शाबाश विक्की. एक दूसरा कमेंट आया कि विक्की को झुमकों में कोई दिलचस्पी नहीं है. वो जानता है भाई कि बीवी ये लोकल झुमके नहीं पहनने वाली. मूवी के लिए क्या-क्या करना पड़ता है. एक और कमेंट आया कि 'विक्की कौशल' तो सब डिजर्व करते हैं. कुल मिलाकर मार्केट में इस तरह दिलचस्पी लेना लोगों को खूब पसंद आया. विक्की ने कुछ खरीदा या नहीं...खरीदा तो किसके लिए खरीदा यह तो वही जानें.

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede News: हाथरस में 121 मौतों का वो खौफनाक पल, कहां-कहां हुई चूक?