Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: शादी की खबरों के बीच कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट हुए विक्की, देखें तस्वीरें

विक्की कौशल हाल ही में कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट किए गए. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

विक्की कौशल इन दिनों कैटरीना कैफ संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की शादी से जुड़ी आए दिन कोई न कोई खबर वायरल हो रही है. इन्ही खबरों के बीच सोमवार को विक्की कौशल को बांद्रा स्थित कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट किया गया. तस्वीरों में विक्की ब्लू टी-शर्ट और मैचिंग शेड्स में काफी हैंडसम दिख रहे थे. एक्टर इस दौरान अपनी कार में बैठे हुए थे. रिपोर्ट्स ये कहते हैं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अगले महीने राजस्थान में शादी रचाने वाले हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर ये भी बताया जा रहा है कि दोनों राजस्थान में शादी से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज भी करेंगे. दोनों की शादी राजस्थान के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में होने की उम्मीद है. दिलचस्प यह है कि इस शादी को लेकर कैटरीना और विक्की ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, न ही इस बात को माना है. कई मीडिया रिपोर्टों में ये भी कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए रणथम्भोर में 45 होटल बुक किए गए हैं. 

कई रिपोर्ट्स में ये भी खबरें हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  9 दिसंबर को शादी रचाएंगे. जबकि, उनकी सगाई, मेहंदी और संगीत सेरेमनी क्रमश: 7 और 8 दिसंबर को होगी. संगीत सेरेमनी की फराह खान और करण जौहर मिलकर कोरियोग्राफ करेंगे.

बीते महीने ये खबरें भी आई थीं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं.

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर