एक-दूजे की आंखों में डूबे नजर आए विक्की-कैटरीना, समुद्र की लहरों के बीच कपल ने यूं किया रोमांस

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर विक्की कौशल ने उन पर ढेर सारा प्यार लुटाया. विक्की ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वे कैटरीना के साथ समुद्र की लहरों के बीच नजर आए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
विक्की कौशल ने वाइफ कैटरीना को दी जन्मदिन की बधाई
नई दिल्ली:

16 जुलाई को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 40 साल की हो गईं. इस मौके पर दुनियाभर के लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. विक्की कौशल ने भी अपनी वाइफ के लिए इंस्टाग्राम पर प्यार भरा पोस्ट किया. कैटरीना के बर्थडे पर विक्की ने उन पर ढेर सारा प्यार लुटाया. विक्की ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वे कैटरीना के साथ समुद्र की लहरों के बीच नजर आए. फोटो में दोनों के बीच केमिस्ट्री और रोमांस देख फैन्स भी खुशी से झूम उठे.

बर्थडे से ठीक पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. फैन्स ने तभी से कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि दोनों बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. वहीं अब विक्की ने फोटो शेयर करते हुए कैटरीना के लिए एक बहुत ही प्यारा पोस्ट लिखा है. तस्वीरों में कैटरीना ऑरेंज वन पीस में कमाल की लग रही हैं. विक्की ने दो फोटो शेयर की है. पहली फोटो में दोनों एक दूसरे को प्यार से देख रहे हैं, जबकि दूसरी में कैट नीचे की तरफ देख पोज दे रही हैं. 

वहीं कैटरीना के जन्मदिन पर देवर सनी कौशल ने भी उन्हें बधाई दी. सनी कौशल ने अपनी परजाई के लिए एक बहुत ही क्यूट सा पोस्ट शेयर किया. विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपनी भाभी कैटरीना के लिए लिखा था, "हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी की कूल और शानदार लेडी को. कैटरीना कैफ आपको ढेर सारा प्यार और झप्पी". इसके साथ ही शरवरी वाघ, अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने भी कैटरीना को बर्थडे विश किया.

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article