मैरिज एनिवर्सरी पर विक्की कौशल ने शेयर की कैटरीना कैफ की Unseen Video, फैन्स बोले इसी का इंतजार था

9 दिसंबर यानी कि आज विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की दूसरी सालगिरह है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं और वे आज यानी 9 दिसंबर को अपनी दूसरी एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस खूबसूरत जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. इनके फैन्स को इस खास मौके एक पोस्ट का इंतजार था. हर कोई इन्हें बधाई देना चाहता था. विक्की ने एक पोस्ट की भी जो फिलहाल इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

काफी इंतजार और उम्मीदों के बाद सैम बहादुर एक्टर ने अपनी पत्नी को उनकी मैरिज एनिवर्सरी पर गुड विशेज देते हुए और उन पर प्यार जताने के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की. शनिवार 9 दिसंबर की दोपहर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की ने कैटरीना कैफ का एक अनसीन वीडियो शेयर किया और इसमें वह फ्लाइट में कैटरीना कैफ के बगल में बैठे हुए हैं जबकि एक्ट्रेस अपनी फिल्म इंजॉय करती नजर आ रही थीं. कैट को सामने स्क्रीन पर फिल्म देखते हुए अपने एक्शन मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. विक्की अपनी पत्नी की एंटरटेनिंग हरकतों से काफी एंटरटेन होते दिखे और साथ ही अपना ये अंदाज फैन्स के साथ शेयर किया!

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने उन्हें बधाई दी और लिखा, "फ्लाइट में और लाइफ में एंटरटेनमेंट! लव यू ब्यूटीफुल...हमेशा ऐसी ही रहो!

Advertisement

यहां देखें विक्की की पोस्ट:

Advertisement

कैटरीना कैफ के लिए विक्की की पोस्ट ने फैन्स को खूब इंप्रेस किया. पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, "यह कैटरीना की टाइगर फिल्मों की तैयारी है". एक ने कमेंट लिखा, "यह कितना प्यारा है". एक फैन ने लिखा, “हाहा! कैटरीना लाइफ में ड्रामा लाती है!” जबकि एक ने लिखा, "मचअवेटेड पोस्ट यहां है."

Advertisement

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना ने शादी से पहले कुछ सालों तक अपने सीक्रेट रोमांस को सीक्रेट ही रखा. सीधे शादी के साथ ही इनके रिश्ते की खबर पब्लिक हुई थी. उन्होंने दिसंबर 2021 में राजस्थान के 14वीं सदी के किले में तब्दील होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में एक फेयरी टेल वेडिंग की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
US Presidential Elections: Joe Biden ने किया दावा- मैं ही America का राष्ट्रपति