विक्की कौशल ने शेयर की शादी की फोटो तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ले गया हमारी कैट को

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हो गई है. स्टार कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ फोटो शेयर भी की हैं. इस पर बॉलीवुड सितारों के यूं रिएक्शऩ आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कैटरीना-विक्की की शादी पर यूं आया नेहा धूपिया का रिएक्शन
नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हो गई है. स्टार कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ फोटो शेयर भी की हैं. इन फोटो पर फैन्स और जानी-मानी हस्तियों के जमकर कमेंट आ रहे हैं, और वह इस जोड़ी को बधाई दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन समेत कई दिग्गज हस्तियों ने कैटरीना-विक्की को बधाई दी थी. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ गई थीं. अब उन्होंने कुछ इस तरह से इस स्टार कपल को बधाई दी है.

नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को  शादी की बधाई देते हुए लिखा है, 'विक्की वे गया हमारी कैट को.' वहीं मृणाल ठाकुर ने बधाई देते हुए लिखा है, 'बधाई. आप दोनों एक साथ बहुत ही अडोरेबल लग रहे हो. उफ.'

विक्की कौशल की पोस्ट पर कॉमेडी किंग ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेरे भाई, ईश्वर की कृपा आप दोनों पर बनी रहे.' जबकि विक्की कौशल की बचपन की दोस्त मालविका मोहनन ने उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत ही खूबसूरत शादी.' बता दें कि विक्की कौशल की इस फोटो पर 56 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट्स आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar