हैलोवीन फोटोशूट में कैटरीना के लिए डायरेक्टर बने विक्की कौशल, पत्नी की यूं करते दिखे मदद...देखें VIDEO 

हैलोवीन पार्टी के लिए कैटरीना कैफ का लुक बिलकुल हटकर था. यह कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना ने अपने लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई हैं. फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स ने हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में कैटरीना कैफ ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया. कैटरीना कैफ ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें विक्की कौशल फोटोशूट में कैटरीना की मदद करते नजर आ रहे हैं. 

कैटरीना के लिए डायरेक्टर बने विक्की कौशल 
हैलोवीन पार्टी के लिए कैटरीना कैफ का लुक बिलकुल हटकर था. यह कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना ने अपने लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. कैटरीना पार्टी के लिए डीसी कॉमिक्स के कैरेक्टर हार्ले क्विन के लुक में नजर आईं. कैटरीना ने जो अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें विक्की कौशल उन्हें फोटोशूट के निर्देश देते नजर आ रहे हैं. विक्की को वीडियो में कैटरीना को पोज बताते हुए देखा जा सकता है. 

कैटरीना और विक्की के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स भी जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. अधिकतर लोग वीडियो पर कमेंट करके विक्की को बेस्ट पति बता रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'उफ्फ सो क्यूट', तो एक अन्य ने लिखा है, 'ये कपल हर बार दिल जीत लेता है'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'विक्की कैट से बहुत प्यार करते हैं'. 

ये भी देखें:सारा अली खान पिलेट्स क्‍लास के बाहर हुईं स्‍पॉट, पैपराजी को दिया पोज


 

Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च