विक्की कौशल का 17 साल पुराना वीडियो वायरल, ‘ये है मोहब्बतें’ एक्ट्रेस के साथ स्कूल में करते दिखे एक्टिंग

विक्की कौशल के स्कूल के दिनों का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके साथ टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस भी दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं और उनके बारे में छोटी सी छोटी अपडेट जानने को उत्सुक रहते हैं. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विक्की का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा के साथ नजर आ रहे हैं. यह वीडियो लगभग 17 साल पुराना बताया जा रहा है. Shireen Mirza ने खुद इस वीडियो को फैन्स की डिमांड पर शेयर किया है.

यह वीडियो Vicky Kaushal के स्कूल के दिनों का बताया जा रहा है. वीडियो में दोनों को एक एक्ट प्ले करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें दोनों ही अपने-अपने किरदार में डूबे नजर आ रहे हैं. दोनों के इस मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. गौरतलब है कि विक्की और शिरीन एक ही स्कूल में पढ़ते थे और इस वीडियो में दोनों के शुरूआती एक्टिंग के दिन नजर आ रहे हैं. जहां आज शिरीन एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं, वहीं विक्की ने भी अपनी मेहनत से बॉलीवुड में एक खास पहचान बना ली है.

Advertisement

इस वीडियो के वायरल होने के बाद विक्की ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, ‘गुड ओल्ड एक्टिंग स्कूल डेज'. बता दें, विक्की कौशल ने हाल ही में कैटरीना कैफ से शादी की है. दोनों की ये शादी काफी चर्चा में रही थी. बात करें Vicky Kaushal की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही उन्हें सारा अली खान के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में देखा जाएगा. फिल्म के निर्देशक लक्षण उटेकर हैं.

Advertisement

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime