कैटरीना कैफ से बहुत खुश हैं उनकी सास, विक्की कौशल ने बताई घर की बात, सुनकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को लेकर एक ऐसी बात बताई है जिसे सुनकर आप सच में यकीन नहीं कर पाएंगे कि वो ये सब खाती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
नई दिल्ली:

विक्की कौशल ने हाल में अपनी पत्नी-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह उनसे कहीं ज्यादा वैजिटेरियन हैं और उन्हें सिंपल खाना पसंद है. 'द वीक' से बात करते हुए विक्की ने यह भी कहा कि उनकी मां तब बहुत ही खुश रहती हैं जब कैटरीना घर पर होती हैं. विक्की कौशल ने आगे कहा कि वह चाय बनाने और कुछ अंडे तोड़ने के अलावा खाना नहीं बना सकते. जब विक्की से पूछा गया कि क्या वह खाना बनाते हैं तो उन्होंने कहा, "मैं केवल चाय बना सकता हूं और कुछ अंडे तोड़ सकता हूं. वह भी मैंने क्वारंटीन के दौरान सीखा क्योंकि मैं पूरी रात फिल्में देखता था और करने के लिए और कुछ नहीं होता था." सनी (विक्की का भाई) बहुत खाना बनाता है और बहुत अच्छा बनाता है. वह सिर्फ एक साल और चार महीने छोटा है इसलिए ऐसा लगता है कि हम दोस्त हैं. मैं कोई सलाह नहीं देता और वह कोई सलाह नहीं लेता. हम बस एक्सपीरियंस शेयर करते हैं. वह मुझसे कहीं ज्यादा इंटेलिजेंट और शांत है."

Advertisement

विक्की ने कैटरीना की फूड चॉइस पर अपनी मां का रिएक्शन बताया

एक्टर से घर में खाने की पसंद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "खाने के मामले में वह (कैटरीना) मुझसे कहीं ज्यादा वैजिटेरियन हैं. वह सादा खाना पसंद करती हैं. बहुत कम ही वह छोले भटूरे खाने जाती हैं लेकिन मुझे तो ये बेहद पसंद हैं. जब भी कैटरीना घर पर होती हैं तो मेरी मां खुश होती है क्योंकि जैसा कि वह कहती हैं, "मैं अपनी पूरी जिंदगी इन लड़कों को टिंडे, बीन्स और तुरई खिलाने की कोशिश करती रही हूं और अब मेरी एक बहू है जो ये चीजें हर दिन खाती है. यह उनकी मेन डाइट है. उन्हें पैनकेक बहुत पसंद है. हम इस प्रोफेशन से जुड़ा एक नॉर्मल कपल हैं जो अपने काम की वजह से लाइमलाइट में हैं."

कैटरीना और विक्की की फिल्मों के बारे में

कैटरीना कैफ फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी. विक्की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे. अभी तक इसका नाम रिवील नहीं किया गया है. इस फिल्म में एमी विर्क और तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान