विक्की कौशल शादी के बाद लौटे काम पर, फैंस ने पूछा- भाई भाभी जी कहां हैं ? 

शादी के बाद विक्की काम पर लौटे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल को आखिरी बार सरादर उधम सिंह में देखा गया था. इस फिल्म ने खूब वाहवाही लूटी थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. वहीं बीते दिन कैटरीना ने अपनी पहली रसोई की रस्म की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. वहीं अब विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वे ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कैप और ब्लैक ही चश्मा लगाया है जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है.

शेयर की सेल्फी तो फैंस के यूं आए कमेंट 
विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है. इस तस्वीर में वे ब्लैक लुक में काफी डैशिंग दिख रहे हैं. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं 'पहले चाय फिर शूट' जो कि उन्होंने इमोजी से बनाया है. इस तस्वीर के बाद से फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई भाभी जी कहां हैं ? वहीं दूसरे ने लिखा- अरे भईया हलवा कैसा लगा ? फैंस के इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

इन बड़े प्रोजेक्ट में आएंगे विक्की नजर 
एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल को आखिरी बार सरादर उधम सिंह में देखा गया था. इस फिल्म ने खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं उनके आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वे अब मिस्टर लेले, गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली में वे नजर आएंगे.  

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी