विक्की कौशल ने किया दिल खोलकर डांस, फैंस बोले- कैटरीना से शादी करने की इतनी खुशी...

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विक्की धनुष की फिल्म मारी 2 के गाने 'राउडी बेबी' पर दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम स्टार विक्की कौशल जो इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हैं. हाल ही में विक्की और कैट की शादी को एक महीना पूरा हुआ है. जिसके बाद अब विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. विक्की के स्टाइल को देख फैंस के कमेंट और लाइक की लाइन लग गई है. 

विक्की के डांस ने जीता फैंस का दिल 
विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विक्की धनुष की फिल्म मारी 2 के गाने 'राउडी बेबी' पर दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- 'व्हाट मंडे ब्लूज' ? बता दें कि विक्की के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-कैटरीना से शादी करने की इतनी खुशी तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वीडियो क्या भाभी बना रही हैं ? 

इस प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं विक्की कौशल 
बता दें कि विक्की और कैट की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में हुई थी. जिसके बाद से कपल आए दिनों लाइमलाइट में बने रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की इन दिनों 'लुका छुपी 2' को लेकर चर्चाओं में हैं वहीं कैटरीना 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India