विक्की कौशल हुए घायल, हाथ में लगी चोट, छावा के लिए इंटेंस एक्शन सीन शूट करते वक्त हुआ हादसा

खबर है कि विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म छावा के लिए एक्शन सीन शूट करते हुए घायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विक्की कौशल
नई दिल्ली:

खबर है कि विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'छावा' के सेट पर घायल हो गए हैं. एक्टर  को आर्म स्लिंग पहने देखा गया जिससे फैन्स काफी टेंशन में आ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की को आने वाली फिल्म में एक स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान चोट लग गई. एक पैपराजी अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया इसमें विक्की कौशल को अपने घर के बाहर कैजुअल लुक में देखा गया.  इस वीडियो के सामने आने के बाद हर किसी को उनकी सेहत को लेकर फैन्स को चिंता बढ़ गई. रिपोर्ट से पता चलता है कि चोट 'छावा' के एक इंटेंस एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान लगी. ऐसा माना जा रहा है कि विक्की कुछ हफ्तों तक रेस्ट करेंगे और इसके बाद ही शूटिंग पर लौटेंगे.

इस बीच विक्की को आखिरी बार सैम बहादुर में देखा गया था. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी बायोपिक एक बायोपिर थी जो कि भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित थी. फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ दूसरे कलाकार भी थे और यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल के साथ क्लैश के बावजूद, फिल्म ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रही और कमर्शियली सक्सेसफुल रही. फिल्म ने दुनिया भर में 130 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म अब  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म 26 जनवरी से जी5 पर स्ट्रीम हो रही है.

Advertisement

फिल्म मेकर मेघना गुलजार का मानना है कि सैम बहादुर बनाना उनके लिए जिंदगी बदलने वाला एक्सपीरियंस रहा है. उन्होंने फिल्म को एक वरदान बताया और कहा, "सैम बहादुर की कहानी उन सभी के लिए एक प्रेरणा के रूप में काम करेगी जो इसे देखते हैं. शुरू से ही मुझे पता था कि विक्की कौशल इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं जो बड़े आराम से किरदार में ढल जाते हैं." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?