कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर पहली बार बोले विक्की कौशल, गुड न्यूज को लेकर पूछा गया सवाल तो कहा...

इवेंट में प्रेगनेंसी की अफवाहों का जिक्र करते हुए विक्की से पूछा गया कि दर्शकों को उनकी असल जिंदगी की खुशखबरी कब सुनने को मिलेगी जिस पर उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विक्की कौशल ने अपनी 'गुड न्यूज' पर दिया जवाब
नई दिल्ली:

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ एक अनोखी रोमांटिक कॉमेडी लेकर आने वाले हैं जिसका नाम बैड न्यूज है. इसमें हेट्रोपैटरनल सुपरफेकंडेशन का एक रेयर मामला दिखाया गया है. इस ‘एक अरब में एक' सिचुएशन में एक महिला के एक ही मेंस्टुरल साइकिल में दो अलग-अलग पुरुषों के एग्स फर्टिलाइज हो जाते हैं.

मुंबई में आयोजित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जब विक्की ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया तो उनसे उनकी असल जिंदगी में ‘गुड न्यूज' के बारे में पूछा गया. हाल ही में विक्की और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की भी अफवाहें उड़ी थीं. खासकर लंदन से उनका एक वीडियो सामने आने के बाद. इन तस्वीरों की वजह से विक्की और कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. हालांकि कि कपल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा. अब इस बारे में सीधे विक्की से ही सवाल पूछ लिया गया.

इवेंट में प्रेगनेंसी की अफवाहों का जिक्र करते हुए विक्की से पूछा गया कि दर्शकों को उनकी असल जिंदगी की खुशखबरी कब सुनने को मिलेगी जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “अभी के लिए आप बैड न्यूज इंजॉय कर लो जो हम ला रहे हैं. जब उसका (गुड न्यूज) टाइम आएगा तो हम यह खबर देने से पीछे नहीं हटेंगे.”

बैड न्यूज के ट्रेलर में भी कैटरीना का जिक्र है और विक्की ने बताया कि ट्रेलर लॉन्च होने तक उनकी पत्नी ने इसे नहीं देखा था. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सिर्फ कैटरीना को इशारा किया था कि वह इसका हिस्सा हैं जिससे वह उलझन में पड़ गई थीं. बैड न्यूज 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका डायरेक्शन आनंद तिवारी ने किया है जिन्होंने पहले विक्की की लव पर स्क्वायर फुट को डायरेक्टर किया था.

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: नए आपराधिक कानून को लेकर Karnataka में क्यों कर रहा विरोध?