कैटरीना के कारण विक्की को शादी में नहीं देने पड़े थे जूता छुपाई के पैसे, कपिल को सुनाया किस्सा

'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का प्रचार करने पहुंचे एक्टर विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कैसे कैटरीना कैफ की वजह से उन्हें जूता छुपाई में सालियों को मोटी रकम नहीं देनी पड़ी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
विक्की कौशल ने अपनी शादी में नहीं दिए जूता छिपाई के पैसे
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रॉयल वेडिंग फैंस को आज भी याद है. हालांकि कपल की शादी को एक साल बीत गया है. लेकिन विक्की कौशल को आज भी अपनी शादी की रस्मों से जुड़े किस्से याद हैं. ऐसा ही एक किस्सा एक्टर ने द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान सुनाया था. दरअसल, विक्की कौशल ने अपनी शादी में जूता छुपाई की रस्म के बारे में कपिल शर्मा को बताया था कि पत्नी कैटरीना कैफ के कारण उन्हें अपनी सालियों को जूता छुपाई के पैसे नहीं देने पड़े थे.

भारतीय शादियों में 'जूता छुपाई' की रस्म बेहद दिलचस्प होती है. द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का प्रचार करने पहुंचे एक्टर विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कैसे कैटरीना कैफ ने उन्हें इस रस्म में अपनी सालियों को मोटी रकम देने की जरूरत नहीं पड़ी. दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने विक्की से पूछा कि कैटरीना की छह बहनें हैं, इसलिए 'जूता छुपाई' की रस्म पर उन्हें बहुत पैसा खर्च करना पड़ा होगा. वहीं इस पर विक्की ने जवाब में शादी का किस्सा शेयर करते हुए कहा, 'मेरे दो भाई हैं लुधियाना से जिन्होंने मेरे को बोला टेंशन ना लो, हम संभाल लेंगे. लेकिन जैसे ही मैं मंडप में फेरे लेने पहुंचा वहां पर कैटरीना की बहनें आईं और मेरे जूते खींचने लगीं, यहां तक कि मेरे भाई भी बोले, 'नहीं लेने देंगे.' लेकिन मैंने उनसे कहा, 'ले लो जो लेना है' और उन्होंने जूते जाकर कहीं छिपा दिए.

Advertisement

इसके आगे विक्की कौशल ने आगे बताया, 'जैसे ही हमारे 'फेरे' खत्म हुए, कैटरीना सूर्यास्त से पहले फोटो क्लिक करवाना चाहती थीं. लेकिन तब सूरज ढल रहा था और दूल्हे के पास जूते नहीं थे. उस समय कैटरीना ने सबको डांट लगाई, 'जूता कहां है इसका?' चूंकि मेरे भाइयों को पता नहीं था कि जूते कहां हैं, इसलिए कैटरीना ने अपनी बहनों से जूते लाने के लिए कहा. हालांकि उनकी बहनें जूते वापस करने से पहले पैसे लेना चाहती थीं, लेकिन कैटरीना ने उनसे कहा, "मेरे को नहीं पता पैसे का, जूते लाओ.' और विक्की खुश होते हुए कहने लगे 'फ्री में आए हैं जूते.' बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी और इसी महीने उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी का अहम रूस दौरा, कूटनीतिक संबंध साधने की चुनौती