Video: हाथों में हाथ डाले वेकेशन से वापस लौटे Vicky Kaushal और Katrina Kaif, एयरपोर्ट पर दिखा कपल का कूल अंदाज

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना एक दूसरे का हाथ थामे बेहद कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करते नजर आ रहे हैं.

Video: हाथों में हाथ डाले वेकेशन से वापस लौटे Vicky Kaushal और Katrina Kaif, एयरपोर्ट पर दिखा कपल का कूल अंदाज

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. हर जगह उन्हें एक साथ स्पॉट किया जाता है. ये दोनों इस वक्त बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल बने हुए हैं. पब्लिक प्लेस में हाथों में हाथ डाले प्यार का इजहार करने में भी ये जोड़ी कोई गुरेज नहीं करती. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर सामने आया है. इन लव बर्ड्स को एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना एक दूसरे का हाथ थामे बेहद कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करते नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके इस एयरपोर्ट लुक की भी खूब चर्चा हो रही है, जिसमें विक्की ने व्हाइट कैजुअल शर्ट और लगभग सेम कलर में पैंट कैरी की है. वहीं कैटरीना को ग्रीन कलर के ब्रीजी जंप सूट में देखा गया. इस लुक में विक्की हमेशा की तरह सुपर हैंडसम और कैटरीना सुपर गॉर्जियस नजर आ रही हैं. वेकेशन से वापस लौट रहे विक्की और कैटरीना का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कपल ने हाल ही में इस वेकेशन के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें ये दोनों नीले-नीले समंदर के पानी में बोट पर रोमांटिक होते नजर आए थे. विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे शर्टलेस होकर एक मोटरबोट के किनारे खड़े थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल बहुत ही जल्द फिल्म लुका-छिपी 2 में दिखाई देने वाले हैं, जबकि कटरीना ने बीते दिनों सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी कर ली है.

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com