मनीष मल्होत्रा के दिवाली पार्टी में हाथ थामें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने की एंट्री , टिकी रह गई सबकी निगाहें

इस पार्टी में सुहाना खान से लेकर वरुण धवन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सभी पहुंचे. हालांकि महफिल की जान बने बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कैटरीना और विक्की की जोड़ी ने लूट ली महफिल
नई दिल्ली:

दिवाली अगले हफ्ते है लेकिन बॉलीवुड में दिवाली पार्टीज का सिलसिला अभी से जारी है. एक्ट्रेस कृति सेनन के बाद मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी सितारों से जगमगाती नजर आई. इस पार्टी में सुहाना खान से लेकर वरुण धवन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सभी पहुंचे. हालांकि महफिल की जान बने बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल. हाथों में हाथ डाले ये लव बर्ड्स बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे और सभी की निगाहें उन पर टिक गई थीं.

कैटरीना और विक्की पर रहीं सभी की निगाहें

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंचे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वीडियो में कैटरीना और विक्की एक दूसरे का हाथ थामे पार्टी से निकलते देखे जा सकते हैं. ग्रीन कलर की शिफॉन साड़ी में कैटरीना बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं, वहीं ब्लैक इंडियन वियर में विक्की भी काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वीडियो में इन दोनों के साथ एक्टर वरुण धवन और नव्या नवेली नंदा भी नजर आ रही हैं.

Advertisement

पिछले साल हुई थी शादी

बता दें कि पिछले साल 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना ने शादी की थी. इसके बाद से ये कपल हमेशा चर्चा में रहता है. चाहे उनकी वेकेशन की तस्वीरें हो या फिर किसी पार्टी में दोनों का साथ पहुंचना हो सभी की नजरें उन्हीं पर रहती हैं. ये खूबसूरत जोड़ी हमेशा अपने अंदाज से कपल गोल्स देती है. बता दें कि कैटरीना जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आएंगी. साथ ही उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर थ्री में भी देखा जाएगा. विक्की कौशल की बात करें तो वे फिलहाल मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर' की शूटिंग में बिजी हैं.

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?