विक्की कौशल का जिस जगह जाने से कांपता है कलेजा, उसी जगह लेने पड़े थे सात फेरे- जानते हैं उरी एक्टर का यह राज

विक्की कौशल को एक ऐसी जगह जाने से डर लगता है जहां स्टार्स तो क्या आम आदमी को भी कभी न कभी जाना पड़ सकता है. मजेदार बात ये है कि उन्हें जिस तरह की जगहों से डर लगता है, वैसी जगह पर ही जाकर उन्हें शूटिंग ही नहीं शादी तक करनी पड़ी थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
विक्की कौशल को इन जगहों से लगता है डर
नई दिल्ली:

विक्की कौशल की इमेज एक ऐसे हीरो की है जो हर रोल में फिट बैठते हैं. कॉमेडी करने का तरीका तो लाजवाब है ही वो कमाल के एक्शन हीरो भी हैं. क्या आप यकीन करेंगे कि 'उरी' में दुश्मन की ठिकाना नेस्तानाबूद करने वाला ये हीरो या 'भूत' में एक हॉन्टेड शिप पर जाने वाला ये हीरो असल में एक बहुत ही कमाल की चीज से डरता है. विक्की कौशल को एक ऐसी जगह जाने से डर लगता है जहां स्टार्स तो क्या आम आदमी को भी कभी न कभी जाना पड़ सकता है. मजेदार बात ये है कि उन्हें जिस तरह की जगहों से डर लगता है, वैसी जगह पर ही जाकर उन्हें शूटिंग ही नहीं शादी तक करनी पड़ी थी.

विक्की कौशल को इस जगह से लगता है डर

एक टॉक शो में आए विक्की कौशल ने अपने इस वियर्ड से डर के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसे होटलों में डर लगता है जो बहुत पुराने इतिहास से जुड़े हों यानी कि हेरिटेज होटल्स से. खास तौर से उन होटलों में लगी कुछ पेंटिंग्स उन्हें बहुत डराती हैं. इस डर के बावजूद एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें वैसे ही होटल में रुकवाया गया जहां वो बार बार डरते हुए रात बिता रहे थे. इस बीच होटल की लाइट भी चली गई. जनरेटर ऑन होने तक उनका तस्वीरें देख देख कर डर के मारे बुरा हाल होता रहा.

Advertisement

विक्की कौशल ने इस जगह की थी शादी

मजेदार बात ये है कि जिस तरह के होटलों में विक्की  कौशल को ठहरने में डर लगता है वैसे ही एक होटल में उन्हें अपनी ही शादी के लिए जाना पड़ा. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के लिए राजस्थान के जिस होटल को चुना वो सात सौ साल पुराना किला था, जिसे सिक्स सेंसेस फोर्ट में तब्दील कर आलीशान होटल का लुक दिया गया है. ये होटल राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थिति है. दोनों की शादी 9 दिसंबर 2021 में हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir के Kathua में बड़ा आतंकी हमला, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना