इस मशहूर एक्टर की बेटी हैं 'आदिपुरुष' में विभीषण की पत्नी 'सरमा', करियर में अब तक की हैं सिर्फ दो फिल्में. इस वजह से आई सुर्खियों में

फिल्म आदिपुरुष एक और किरदार को भी जमकर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. यह किरदार कोई और नहीं बल्कि विभीषण की पत्नी सरमा. सरमा के किरदार को मराठी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तृप्ति तोरडमल ने किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस मशहूर एक्टर की बेटी हैं 'आदिपुरुष' में विभीषण की पत्नी 'सरमा'
नई दिल्ली:

आदिपुरुष की न केवल डायलॉग्स और सीन्स की जमकर आलोचना हो रही है. बल्कि फिल्म के किरदारों पर भी लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. फिर चाहे राम का किरदार हो या फिर रावण का, हर किरदार को देखकर आम से लेकर खास तक, हर कोई भड़का हुआ है. वहीं फिल्म आदिपुरुष एक और किरदार को भी जमकर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. यह किरदार कोई और नहीं बल्कि विभीषण की पत्नी सरमा. सरमा के किरदार को मराठी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तृप्ति तोरडमल ने किया है. 

तृप्ति तोरडमल की गिनती मराठी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके पिता मधुकर तोरडमल भी मराठी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. तृप्ति तोरडमल का जन्म 22 नवंबर 1992 को मुंबई में हुआ था. तृप्ति तोरडमल अब तक सिर्फ दो मराठी फिल्मों में नजर आई हैं. लेकिन उन्हें फिल्म सविता दामोदर परांजपे से वह रातों-रात हिट हो गईं. उनकी यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वह साल 2019 में फिल्म फत्तेशिकस्त में नजर आईं. इस फिल्म के बाद तृप्ति तोरडमल लगातार सिनेमा में एक्टिव हैं. 

बात करें आदिपुरुष की अन्य स्टार कास्ट की तो फिल्म में राम के किरदार में प्रभास, जानकी का किरदार कृति सेनन और लंकेश के रोल में सैफ अली खान नजर आए हैं. वहीं लक्ष्मण के रोल को सनी सिंह ने किया है. आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है, जबकि स्क्रिप्टिंग मनोज मुंतशिर ने की है. फिल्म के रिलीज होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर इन दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ खूब गुस्सा भी निकाल रहे हैं. 
 

करण देओल की शादी में Salman Khan और Aamir Khan का 'अंदाज अपना अपना'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India