Vettaiyan Box Office Collection Day 7: वेट्टैयन के नहीं कोई आसपास, 7 दिनों में दो सुपरस्टार्स की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा  

Vettaiyan Box Office Collection Day 7: सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट फिल्म वेट्टैयन का कलेक्शन हर दिन बढ़ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Vettaiyan Box Office Collection Day 7 वेट्टैयन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 7
नई दिल्ली:

Vettaiyan 7 Days Box Office Collection: सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट फिल्म वेट्टैयन, जो बीते कई दिनों से सुर्खियों में थी. वह 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म से टकराने आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी बॉक्स ऑफिस पर आई थी. लेकिन वेट्टैयन के सामने सभी फेल होती नजर आईं. वहीं हफ्ताभर बीत चुका है और अभी भी वेट्टैयन का जोर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है. 100 करोड़ के पार कमाई करने के बावजूद वेट्टैयन की कमाई जारी है.

वेट्टैयन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 दिनों में 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, वेट्टैयन ने सातवें दिन यानी बुधवार को 4.15 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद भारत में कमाई 118.80 करोड़ पहुंच गई है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ की ओर बढ़ता दिख रहा है. 

6 दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन 31.7 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने की थी. जबकि दूसरे दिन 24 करोड़ आंकड़ा रहा. तीसरे दिन 26.75 करोड़ फिल्म ने कमाई हासिल की. चौथे दिन 22.3 करोड़ कलेक्शन रहा. इसके बाद पांचवे दिन यानी मंडे को 5.6 करोड़ की कमाई फिल्म ने की. छठे दिन मंगलवार को कलेक्शन 4.3 करोड़ रहा. 

बता दें कि जिगरा ने 6 दिनों में 21.10 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि फिल्म का बजट 100 से 150 करोड़ का है. वहीं विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की बात करें तो 25.15  करोड़ की कमाई फिल्म ने 6 दिनों में कर ली है. हालांकि बजट की कमाई से फिल्म अभी भी दूर है.   

Featured Video Of The Day
शपथ के बाद CM सैनी ने माथे से लगाया PM Modi का हाथ