Vettaiyan box office collection Day 3: 73 और 82 साल के हीरो ने यंग एक्टर्स को चटाई धूल, तीन दिन में बजट तो वसूला ही मुनाफा भी करोड़ों में

Vettaiyan box office collection Day 3: 73 वर्षीय सुपरस्टार रजनीकांत और 82 वर्षीय अमिताभ बच्चन स्टारर वेट्टैयन हर दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाती हुई दिख रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

Vettaiyan box office collection Day 3: 73 वर्षीय सुपरस्टार रजनीकांत और 82 वर्षीय अमिताभ बच्चन का आज भी जलवा कायम है. ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी लेटेस्ट फिल्म वेट्टैयन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कह रहा है, जो हर दिन के साथ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं फिल्म ने बजट की कमाई के साथ साथ मुनाफा भी अपने नाम किया है, जिसके चलते यंग एक्टर्स यानी आलिया भट्ट-वेदांग रैना की जिगरा और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म पीछे ही नहीं काफी पीछे छूटती हुई दिख रही है. 

वेट्टैयन ने पहले ही वीकेंड पर बनाएगी नया रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, तीसरे दिन वेट्टैयन ने 26 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि पहले दिन 31.7 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने हासिल की थी. वहीं दूसरे दिन आंकड़ा 24 करोड़ पर पहुंचा. इसके बाद 81.70 करोड़ का कलेक्शन भारत में फिल्म ने हासिल किया. जबकि संडे के कलेक्शन के साथ वेट्टैयन 100 करोड़ के क्लब में भारत में शामिल हो जाएगी.

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह आंकड़ा 150 करोड़ पार हो चुका है. जबकि फिल्म का बजट 160 करोड़ का है, जो कि पहले वीकेंड पर ही हासिल हो जाएगा. वहीं जिगरा और विक्की विद्या को वो वाला वीडियो की बात करें तो दोनों ही फिल्म 12 करोड़ के आसपास का कलेक्शन अपने नाम कर पाई हैं, जो कि बजट से कोसों दूर है. 

बता दें, वेट्टैयान एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन टीजे ग्नानवेल ने किया है. रजनीकांत, अमिताभ बच्चन के अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, अभिरामी, दुशारा विजयन और रितिका सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
पहले धमकी, Y Category की Security फिर भी कैसे हुआ मर्डर?