आलिया भट्ट और राजकुमार राव को टक्कर देने आ गए रजनीकांत और अमिताभ बच्चन, वेट्टैयन ने एडवांस बुकिंग में कमा डाले इतने करोड़

Vettaiyan Advance Booking:यंग एक्टर्स को बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत और अमिताभ बच्चन टक्कर देने वाले हैं. इस दशहरा इन दोनों कलाकार की फिल्म वेट्टैयन भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मेकर्स ने वेट्टैयन की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Vettaiyan Advance Booking: इस दशहरा बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज होने वाली है. लेकिन बॉलीवुड के इन यंग एक्टर्स को बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत और अमिताभ बच्चन टक्कर देने वाले हैं. इस दशहरा इन दोनों कलाकार की फिल्म वेट्टैयन भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मेकर्स ने वेट्टैयन की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है. जिसमें फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को वेट्टैयन की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है. पहले दिन रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म ने 50 लाख रुपये की एडवांस बुकिंग की है. वहीं दूसरे दिन वेट्टैयन ने एडवांस बुकिंग में 3.36 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं मंगलवार को भी यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता दिखाई दे रहा है. ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि आने वाले दिनों वेट्टैयन और भी अच्छी एडवांस बुकिंग कर सकती है.

बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें जेलर की तरह वेट्टैयन में भी एक बार फिर से रजनीकांत का पुलिस ऑफिसर का अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म में की तरह वेट्टैयन के ट्रेलर में भी उनका शानदार एंट्री और एक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म में वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन न्याय और अन्याय की जंग लड़ते हुए दिखने वाले हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections Results: हरियाणा में BJP के भाला ने सबको किया बहुमत से दूर | NDTV India