आलिया ने कुछ इस अंदाज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, ननद करीना कपूर का यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड के बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. इसी के साथ आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उनका एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पिंक टॉप में आलिया भट्ट ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की वन ऑफ़ द मोस्ट ब्यूटीफुल एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों दो वजहों से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. पहली आलिया की प्रेगनेंसी और दूसरी उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र. अयान मुखर्जी  निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अपने फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर आलिया भट्ट काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया के जरिए लगातार फिल्म को प्रमोट कर रही हैं. एक बार फिर आलिया भट्ट ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए अलग अंदाज में अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन किया है.

पिंक टॉप में आलिया ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट 

  बॉलीवुड के बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रेगनेंसी टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. इसी के साथ आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उनका एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. दरअसल इस फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया साथ नजर आने वाले हैं. आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करते हुए  ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन किया है. बेबी पिंक कलर के लॉन्ग टॉप और ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक जैकेट में मॉम टू बी आलिया बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. आलिया अपने बेबी बंप को हाथों से पकड़े हुए कैमरे में पोज़ देती हुईं नज़र आ रही हैं. आलिया के चेहरे पर प्रेगनेंसी का निखार साफ देखने को मिल रहा है. अपने इस लेटेस्ट पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट ने फैंस को अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीजिंग डेट याद दिलाई है.

फैंस को आलिया ने याद दिलाई ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट  

 इन प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, 'प्रकाश आ रहा है, सिर्फ दो हफ्तों में 9 सितंबर- ब्रह्मास्त्र'. आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन लीड रोल में नजर आएंगे. हमेशा की तरह आलिया की तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज भी आलिया के प्रेग्नेंसी ग्लो देख बेहद खुश हैं. तस्वीर पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ग्लो ब्यूटी'. वहीं करीना कपूर ने लिखा उफ्फ्फ, क्या ग्लो है, लव यू. नेहा धूपिया ने ब्यूटीफुल लिखा तो बिपाशा बसु ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की.

Featured Video Of The Day
Dadarkar Fruit Market को 3 Crore की Penalty, सुनिए 1000 विक्रेताओं का दर्द